बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी(Mandira Bedi) को अपने पति राज कौशल(Raj Kaushal) की अचानक मौत से तगड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि राज कौशल का 49 साल की उम्र में 30 जून को हार्ट अटैक से निधन हो गया. राज जाने-माने फिल्ममेकर थे. उन्होंने एंथनी कौन है, शादी का लड्डू, प्यार में कभी-कभी जैसी फ़िल्में प्रोड्यूस और डायरेक्ट कीं. इसके अलावा राज ने एडवर्टाइजिंग इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया और कई सारे पॉपुलर विज्ञापन बनाए.

राज और मंदिरा की पहली मुलाकात भी काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों 1996 के आसपास मिले थे जब मंदिरा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में नज़र आ चुकी थीं और काफी पॉपुलर भी हो चुकी थीं. राज से उनकी मुलाकात फिल्म मेकर मुकुल आनंद के घर पर हुई. राज मुकुल के असिस्टेंट थे और एक ऑडिशन के सिलसिले में उनका और मंदिरा का मिलना हुआ. राज मंदिरा से इम्प्रेस हुए. एक इंटरव्यू में राज ने कहा था कि मंदिरा से तीसरी मुलाकात में ही मैं समझ गया था कि ये लड़की मेरी ज़िंदगी में खास जगह बनाने वाली है और मुझे इसके साथ ही अपना जीवन बिताना है. इसके बाद तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया लेकिन इसमें भी कम अड़चनें नहीं आई थीं.

राज के परिवार को तो मंदिरा को बहू बनाने में कोई परेशानी नहीं थी लेकिन मंदिरा के परिवार को राज पसंद नहीं थे. वह नहीं चाहते थे कि मंदिरा राज से शादी करें तब राज ने उनके घरवालों को मनाया और फिर 1999 में दोनों ने शादी कर ली. प्रोफेशनल कमिटमेंट्स और करियर की व्यस्तता के चलते दोनों को पेरेंट्स बनने में 11 साल का वक्त लग गया. दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम इन्होंने वीर रखा. इस दौरान आईपीएल की एंकरिंग के वक मंदिरा का नाम युवराज सिंह से भी जुड़ा लेकिन राज ने इन ख़बरों को कोरी अफवाह बताते हुए मंदिरा का सपोर्ट किया और कहा कि उन्हें मंदिरा पर पूरा भरोसा है. इसके बाद परिवार को पूरा करने के लिए दोनों ने 2020 में एक बेटी तारा को गोद लिया जिसकी उम्र 5 साल है.