हिंदी सिनेमा की रानी कहे जाने वाली मंदाकिनी को आज भला कौन नहीं जानता होगा. एक दौर ऐसा था जब मंदाकिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी. इनकी खूबसूरती का डंका पूरे देश में बजता था. इतना ही नहीं पूरा बॉलीवुड इनके साथ काम करने की इच्छा रखता था.

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से मंदाकिनी को सुनहरी पर्दे पर एक अलग ही पहचान हासिल हुई थी. जिसके बाद से मंदाकिनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अमिट छाप छोड़ी है. हालांकि, मंदाकिनी अब फिल्मों से काफी ज्यादा दूरी बना चुकी है. लेकिन इन दिनों मंदाकिनी अपने बच्चों के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रही हैं. मंदाकिनी की खूबसूरती का कायल एक समय पूरा बॉलीवुड होता था. लेकिन क्या आपको पता है मंदाकिनी से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं उनकी बेटी.

आपको बता दें कि मंदाकिनी ने हिंदी सिनेमा में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के बाद से फिल्मों की दुनिया से दूरी बना लिया था. जिसके बाद से इन्होंने डॉक्टर कग्यूर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी रचा ली. मंदाकिनी के दो बच्चे हैं और वह अब काफी बड़े हो गए उनके बच्चों का नाम रोबिल और इयाना ठाकुर हैं.

आपको बता दें कि रोबिल दिखने में काफी हैंडसम लगते हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. रोबिल दिखने में किसी हीरो से कम नहीं लगते है. वहीं बात करें मंदाकिनी की बेटी इयाना ठाकुर की तो इयाना दिखने में इतनी हॉट और खूबसूरत है कि इनके आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हैं. इयाना ठाकुर की खूबसूरती के आगे एक जमाने में खूबसूरती की बला कहे जाने वाली इनकी मां मंदाकिनी भी फेल हैं.

यह भी पढ़ें – फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं ‘राम तेरी गंगा मैली’ की एक्ट्रेस मंदाकिनी, अंडरवर्ल्ड से रिश्तों के चलते रह चुकी हैं सुर्ख़ियों में

इयाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इन दिनों इयाना ठाकुर की तस्वीरें उनकी मां के साथ वायरल हो रही है जिसको देखकर लोग मंदाकिनी से ज्यादा इयाना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – दाऊद इब्राहिम की वजह से चौपट हो गया था मंदाकिनी का करियर