फिल्मी दुनिया चकाचौंध की दुनिया मानी जाती है. यह एक ऐसी दुनिया है जहां कई सितारे तो बहुत कम समय में स्टार्डम हासिल कर लेते हैं लेकिन कई ऐसे भी लोग मौजूद हैं जो काफी मेहनत करने के बाद भी सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं और हार मान लेते हैं. इतना ही नहीं कुछ कलाकार तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें काम नहीं मिलता है तो इस वजह से वह फिल्मी दुनिया से अलग हो जाते हैं और किसी दूसरे क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला कर लेते हैं.

ठीक कुछ इसी प्रकार हुआ है मलयालम इंडस्ट्री के एक पॉपुलर सितारे के साथ जिन्हें फिल्मी दुनिया में काम ना मिलने की वजह से अब यह टॉयलेट साफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. हाल ही में अभिनेता ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें काम नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में घर चलाने और पेट भरने के लिए कुछ तो करना पड़ेगा. आखिर कौन है यह अभिनेता और क्या है पूरी कहानी चलिए आपको बताते हैं.

साउथ सिनेमा का है मशहूर अभिनेता

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह साउथ इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं. इतना ही नहीं साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन और दिवंगत अभिनेता राजन पी देव के बेटे हैं. जी हां हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं उनका नाम उन्नी राजन है. यह मलयालम इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं. इन्होंने मलयालम इंडस्ट्री की कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. और इंडस्ट्री में इनकी काफी ज्यादा पापुलैरिटी है. लेकिन पिछले कुछ समय से इन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पा रहा है. यही कारण है कि पैसों की तंगी की वजह से फिल्मी दुनिया से किनारा कर इन्होंने साफ सफाई का काम चुन लिया है.

टॉयलेट की करेंगे सफाई

अभिनेता उन्नी राजन ने बताया कि कासरगोड के एक हॉस्टल में सफाई कर्मचारी की सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई किया था. जिसमें उनका सिलेक्शन हो गया है और अब यह 15 मई से साफ सफाई का काम करेंगे. उन्नी राजन रोज 10 टॉयलेट की सफाई का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां हैं फिल्म हम आपके हैं कौन की माधुरी दीक्षित की बहन और सलमान खान की भाभी

इतना ही नहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि जब यह इस नौकरी का अप्लाई करने जा रहे थे तो इस दौरान वह बस से जा रहे थे, तो 50 से ज्यादा लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली थी. इस पर अभिनेता ने सवाल उठाते हुए कहा कि तो क्या हुआ इतने लोगों के सेल्फी लेने से घर तो नहीं चल जाएगा ना. आपको बता दें कि बीते दिनों अभिनेता की वाइफ प्रियंका ने खुदकुशी कर ली थी और इससे पहले प्रियंका ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसकी वजह से अभिनेता उन्नी राजन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें – जानिए आज कल कहां हैं आमिर खान की फिल्म गजनी में गजनी धर्मात्मा का किरदार निभाने वाले ऐक्टर