इमरान हाशमी फिल्मों में सबसे ज्यादा इंटिमेट सीन देने के लिए जाने जाते हैं. इमरान हाशमी ने अपने कैरियर के दौरान कई अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड सीन दिए हैं वहीं साल 2014 में आई फिल्म मर्डर में भी उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ इंटिमेट सीन दिए थे जो काफी दिनों तक चर्चा में रहे थे.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. अनुराग वासु के द्वारा बनाई गई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे वहीं इस फिल्म के बारे में कई किस्से मशहूर हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म से जुड़े कई किस्से मल्लिका शेरावत ने खुद बताए हैं.

उन्होंने कहा कि वह इमरान हाशमी से शूटिंग के दौरान काफी समय तक बात नहीं करती थी. दरअसल, मल्लिका शेरावत हाल ही में मंदिरा बेदी के शो ‘The Love Laugh’ में पहुंची थी जहां उन्होंने बताया कि, “बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे एक्टर हैं जो चाहते हैं कि उनके सेट पर पहुंचते ही एक्ट्रेस अपनी कुर्सी से खड़ी हो जाए. लेकिन मैं हरियाणवी जाट हूं, ऐसा मैं बिल्कुल भी नहीं करती थी. मेरी कई को-स्टार्स के साथ लड़ाई या झगड़ा भी हुआ है. फिल्म ‘मर्डर’ के दौरान मेरा झगड़ा इमरान हाशमी के साथ भी हुआ था. हम दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे.

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा कि उस दौरान हम दोनों में काफी बचपना था यहां तक कि हम दोनों के बीच फिल्म के काफी समय बाद तक मनमुटाव रहे थे. हालांकि मैं इतना ही कहूंगी कि इमरान हाशमी एक शानदार एक्टर हैं.बोल्ड सींस देने की वजह से पहचान बनाने वाली मल्लिका शेरावत ने  ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाइश’ से डेब्यू किया था.

मल्लिका ने अपनी पहली ही फिल्म में 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थीं. इसके बाद वह फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आई थी। इस फिल्म में मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. मल्लिका ने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.