बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मल्लिका ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट मूवीज की हैं. मल्लिका ने अपने एक्टिंग से लाखों लोगों को दिल भी जीता हैं. उनके फैंस उनको देखने के लिए हमेशा बेहताब रहते है.

बता दें कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के किस्से तो आप सभी रोज सुनते ही होगे. हां, मल्लिका ने भी कास्टिंग काउच का सामना किया हैं. इन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए, कई मेल एक्टर्स के ऊपर शॉकिंग बातें भी कहीं हैं.

मल्लिका ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

मल्लिका अपने इंटरव्यू में कहती हैं कि ” सभी ए लिस्टेड एक्टर्स ने मेरे साथ फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि मैंने उनके समझौते को नहीं माना था, ये बहुत साफ दिखाई पड़ता है कि सभी एक्टर्स उन अभिनेत्रियों के साथ काम करना पसंद करते है जो उनको समझौते को मान जाती हैं. हालांकि मैं बिल्कुल ऐसी नहीं हूं, मैं खुदको किसी और को सौंपना नहीं चाहती हूं”.

समझौते का मतलब बताते हुए मल्लिका कहती हैं कि जब एक्टर्स कहे बैठो, जब कहे खड़ी हो तब वो काम तुरंत कर दो, और फिल्म के हीरो आपको रात के तीन बजे अपने घर बुलाए तो आपको जाना ही पड़ेगा, और अपने अगर उसके कामों को माना कर दिया, तो आपको उस फिल्म से बाहर निकाल दिया जाएगा.

मल्लिका ने साल 2004 में किया था डेब्यू

आपको बता दें कि अदाकारा मल्लिका शेरावत ने साल 2004 में आई फिल्म “मर्डर” से फिल्म में अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया हैं. फिर मल्लिका ने बॉलीवुड से धीरे धीरे दूरियां बना लिया, जब इनसे बॉलीवुड से दूर होने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि ” मैंने हर बार अपना बेस्ट दिया हैं, मैने हमेशा कुछ नया तलाशने की कोशिश की है, हां मैने गलतियां भी की जैसी आम तौर पर सब करते है बिल्कुल वैसी ही, ये सब एक एक्टर की पहचान है, हालांकि मेरा कैरियर बड़ा ही अच्छा रहा हैं.

उन्होंने आगे कहा कि “मैं हरियाणा से हूं, मैने अपना करियर मर्डर फिल्म से शुरू किया था. जो की ये फिल्म काफी हिट हुई थी. उसकी वजह से मुझे हॉलीवुड के एक्टर जैकी चैन ने मुझे अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था, मैं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से भी दो बार मिल चुकी हूं, उन्होंने मेरी खूब तारीफ भी की हैं, मुझे फिल्म इंडस्ट्री में कितने भी मौके मिले उनसे में बेहद खुश हूं”.

आपको बता दें कि ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने फिल्म मर्डर के बाद साल 2005 में “द मिथ” उसके बाद साल 2010 में “हिस्स”, “पॉलिटिक्स ऑफ द लव” और टाइम राइडर्स जैसी कई सुपरहिट फिल्में भी की हुई हैं.

ये भी पढ़े: मल्लिका शेरावत ने बताया बॉलीवुड का घिनौने सच,कहा एक कमरे में मेरे साथ जबरदस्ती हुआ ये सब