बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं. मलाइका अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी सिधाती रहती हैं. लेकिन मलाइका अरोड़ा हाल में एक शो लेकर आ रही हैं जिसमें उन्हें अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बोलना ही पड़ेगा वही इस शो में उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान भी नजर आने वाले हैं और मौजूदा बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे.ऐसे में मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हुए नजर आएंगे वहीं फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नया शो लेकर आ रहीं हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा जल्द ही अपना शो अरोड़ा सिस्टर लेकर आ रही हैं और ये शो डिजनी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा. इस शो में उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं दोनों बहन अक्सर पर्सनल लाइफ को लेकर इंटरनेट पर सुर्खियों की वजह बनी रहती हैं. वही इस शो में अरबाज खान और अर्जुन कपूर भी हिस्सा लेने वाले हैं.

अरबाज और अर्जुन भी आयेंगे नजर

वही अरोरा सिस्टर ने यह कहा है कि इस शो में अरबाज खान और अर्जुन कपूर भी हिस्सा लेंगे लेकिन यह दोनों कलाकार अलग-अलग दिन नजर आएंगे ऐसे में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को एक साथ ऑन स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेकाबू हो रहे हैं वही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर बात करते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढे़ हेटर्स ने अर्जुन कपूर और मालाईका अरोड़ा के एज गैप पर किया ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

फैमिली क्लोज्ड फ्रेंड भी आएंगे नजर

वही शो का हिस्सा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की फैमिली मेंबर और क्लोज फ्रेंड भी होंगे. दोनों बहनों की रिलेशनशिप को लेकर कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि हम आपको बता दें कि मलाइका और अमृता की बॉन्डिंग काफी शानदार है.दोनों अक्सर पार्टियां करते हुए नजर आती हैं बहराहाल इस शो में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढे़Tiger shroff ने कसा Salman Khan की वर्जिनिटी पर तंज, उनके भाई Arbaaz Khan के सामने ही कह दी ऐसी बात