इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों के जरिए तबाही मचाने वाली मलाइका अरोड़ा हमेशा ही किसी ना किसी वजह से लाइम-लाइट में बनी रहती हैं. बहुत कम बार होता है जब मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आती हों लेकिन मलाइका अरोड़ा का ड्रेसिंग सेंस और इनकी तस्वीरें हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है.

कई मौकों पर फैन्स मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों को दिल खोलकर प्यार देते हैं. तो कई बार इन्हीं तस्वीरों की वजह से इन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में लता मंगेशकर का निधन हुआ है. जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. लेकिन इसके बावजूद मलाइका अरोड़ा ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

जहां एक तरफ देशभर के लोग लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर फैन्स के दिल में खटक रही हैं. गमगीन माहौल के बीच मलाइका अरोड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है. वह फैंस को पसंद नहीं आ रही है, और लोग इनको जमकर निशाना बना रहे हैं. मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बिकिनी पहने हुए में नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने गॉगल्स भी लगाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें – लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर दुआ पढ़ने से बढ़ी शाहरूख खान की मुश्किलें, आर्यन ने कोर्ट में दाखिल की याचिका

हालांकि, मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीरें फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं. एक यूजर ने नाराज होते हुए लिखा’ आज तो इस फोटो को रहनी ही देती मैडम. वहीं एक और यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा श्रद्धांजलि देने की बजाय बिकनी में फोटो शेयर कर रही हो शर्म आनी चाहिए आप लोगों को. आपको बता दें, 6 फरवरी रविवार 2022 को लता मंगेशकर का निधन हो गया था. इसके बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें – अपने ज़िंदगी से खुश नहीं थीं लता मंगेशकर, किया था बड़ा खुलासा, कहा था मेरी जि़ंदगी में जो परेशानियां हैं वो आप