बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आती है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की बेहद ही शानदार अभिनेत्री मानी जाती हैं. भले ही मलाइका अरोड़ा काफी समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आई है. बावजूद इसके मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आती हैं.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा को काफी ज्यादा लोग फॉलो करते रहते हैं और अक्सर मलाइका अरोड़ा की जमकर तारीफ करते रहते हैं.” लेकिन कई लोग मलाइका अरोड़ा को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के वजह से ट्रोल करते रहते हैं. हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जिसके बाद से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर इन से उम्र में 12 साल छोटे हैं और यही कारण है कि मलाइका अरोड़ा को कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि यह हमारा दुर्भाग्य है कि हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां लोग समय के साथ प्रगति करना नहीं चाहते हैं. वह समय के साथ प्रगति करने से इंकार कर देते हैं.

यह भी पढ़ें – छैय्या छैय्या गाने पर थिरकते हुई नजर आई हरनाज संधू, मलाइका अरोड़ा ने भी दिया भरपूर साथ

अपने से कम उम्र की लड़की यानी कि छोटी लड़की के साथ रोमांस करने के बाद लोग उसकी प्रशंसा लगभग हर जगह करते हैं. लेकिन अगर वही लड़की बड़ी होती है तो लोग उसे बुरा भला कहने लगते हैं. खैर ऐसा सोचने वाले लोगों के लिए मेरे पास सिर्फ एक ही लाइन है टेक ए फ्लाइंग. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के इस अंदाज के वजह से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. वही मलाइका ने जब ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया तो इनके फैंस इनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और इनके सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – बेटे के साथ ऐसी ड्रेस में दिखीं मलाइका अरोड़ा, की होना पड़ा गया ट्रोल