बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बहुत कम फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम किया है. लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है. यह बताने की जरूरत नहीं है. हमेशा ही ये अपने अंदाज की वजह से खबरों का हिस्सा बन जाती हैं. इनकी प्रोफेशनल लाइफ तो बहुत कम लाइम लाइट में आती है लेकिन की निजी जिंदगी हमेशा ही चर्चाओं में आती रहती है. एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा का एक बयान जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है और इस बयान में उन्होंने अपने बेटे का जिक्र किया है.

अब मलाइका अरोड़ा का यह बयान हर तब सुर्खियों में है आइए जानते हैं कि आखिर मलाइका अरोड़ा ने क्या कहा है. हर कोई जानता है मलाइका अरोड़ा ने साल 1988 में सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ शादी की थी. इससे पहले यह 1993 से 1998 तक 5 साल रिलेशनशिप में रहे थे. इन दोनों की मुलाकात एक कॉफी शूट के दौरान हुई थी और उसी दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और नजदीकियां इस कदर बढ़ी कि यह नज़दीकियां शादी में तब्दील हो गई. हालांकि, इन दोनों का यह रिश्ता साल 2017 में टूट गया था. वहीं साल 2002 में मलाइका अरोड़ा एक बेटे की मां बनी थी बेटे का नाम अरहान खान है.

यह भी पढ़े: जब अक्षय कुमार ने खुद किया था खुलासा, कहा था सुहागरात के दिन ही मालूम पड़ा था ट्विंकल की ये असलियत

जो बॉलीवुड के मोस्ट क्यूटेस्ट स्टार्किड्स की लिस्ट में शामिल है. जब अरबाज और मलाइका के बीच तलाक हुआ था तो उनके बेटे की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली थी. उस समय से ही मलाइका अपने बेटे के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. और इनके बेटे अरहान खान अपने पिता व खान से भी के साथ भी दिखाई देते हैं. अरबाज और अरहान के बीच काफी अच्छा रिश्ता बताया जाता है. वही बता दें, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे के ऊपर बातचीत करते हुए मलाइका ने बताया कि उनका बेटा कभी भी उन्हें मां कहकर नहीं बुलाता है बल्कि वह उन्हें हमेशा ही ब्रो कह कर बुलाता है.

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं इन दोनों के बीच मां बेटे का रिश्ता बाद में है बल्कि इससे पहले इन दोनों के बीच तो दोस्ती का रिश्ता है. बता दें, अरहान खान की उम्र 19 बरस हो चुकी है और फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रहे हैं. लेकिन ये माता-पिता की वजह से अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं. वही बताते चलें मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है. और पिछले काफी समय से ये दोनों एक दूसरे को बेइंतेहा प्यार करते हैं. इन दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती रहतीं हैं.

यह भी पढ़े: सलमान से पहले इन सेलिब्रिटीज को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी, देखें लिस्ट