बॉलीवुड अभिनेत्री, रियलटी शो जज और फिटनेस एक्सपर्ट मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वह ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में दिखाई देंगी. यहां तक छोटी बच्ची फ्लोरिना की डांस परफॉरमेंस देख मलाइका इतनी प्रभावित हो जाती हैं कि वह अपनी एक दिली इच्छा जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाती हैं. फ्लोरिना और मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फ्लोरिना जबरदस्त डांस दिखाकर सबकी बोलती बंद कर देती हैं.इसके बाद मलाइका उनसे कहती हैं-फ्लोरिना मैं तुम्हें घर लेकर जाऊं, मेरे घर में एक बेटा है, मेरे पास बहुत अच्छे कपड़े और जूते हैं लेकिन उन्हें पहनने वाली कोई बेटी नहीं है. मेरी दिली इच्छा थी कि काश मेरी कोई बेटी होती. इतना कहकर मलाइका फ्लोरिना को गले लगा लेती हैं.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा सिंगल पैरेंट हैं और अपने बेटे अरहान के साथ मुंबई में रहती हैं.मलाइका का जब अरबाज खान से तलाक हुआ था तो बेटे अरहान की कस्टडी कोर्ट ने उन्हें सौंपी थी.इस बारे में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, हमारे तलाक के वक्त अरहान की उम्र 12-13 साल रही होगी इसलिए मैं समझ सकता हूं कि उसे अपनी मां की ज्यादा जरूरत होगी इसलिए मैंने उसकी कस्टडी के लिए कोई लड़ाई नहीं लड़ी थी. आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज़ ने 19 साल की शादीशुदा ज़िंदगी निभाने के बाद 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. दोनों ने 2016 में ही अपना सेपरेशन अनाउंस कर दिया था और अलग रहने लगे थे.

More : जब पहली बार मलाइका अरोड़ा से तलाक पर बोले थे अरबाज खान, जानिए क्या कहा था?

अरबाज से तलाक के बाद ही मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. दोनों तकरीबन तीन साल से रिलेशन में हैं. यह दोनों अक्सर कभी पार्टी, कभी शॉपिंग तो कभी हॉलिडे पर साथ नजर आते हैं. दोनों अक्सर अपनी बेहतरीन बॉन्डिंग की झलक सोशल मीडिया पर भी दिखाते रहते हैं.अर्जुन और मलाइका के बीच 12 साल का उम्र का फासला है. दरअसल मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं और इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल ही किया जाता है. एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था, जब एक पुरुष कम उम्र की लड़की को डेट करता है तो उसे शान समझा जाता है लेकिन जब कोई महिला ऐसा करे तो उसे डेस्पेरेट और बुड्ढी कहा जाता है.ऐसे लोगों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

More : अरबाज खान से तलाक की एक रात पहले कैसा था घर का माहौल, मलाइका अरोड़ा ने बताई थी अपनी हालत