बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे फिटेस्ट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा 45 साल की हो चली है फिर भी दिखने में इतनी खूबसूरत और फिट लगती है कि आज की हीरोइन भी इनके आगे फेल हैं. मलाइका अक्सर अपने बोल्ड लुक के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आती रहती है. बॉलीवुड के दमदार एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान से मलाइका का तलाक 2016 में हुआ था. मलाइका ने अरबाज से तलाक लेने के बाद एक नया घर खरीदा था और वह इस घर में शिफ्ट हो गई थी लेकिन मलाइका अरोड़ा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में एक अपना शानदार फ्लैट खरीदा है. यह फ्लैट ज्यादा बड़ा तो नहीं लेकिन इतने कम जगह में इस आशियाने को मलाइका ने काफी बेहतरीन ढंग से सजाया है.

इस घर में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ रहती हैं. बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया की दुनिया में अपने आप को काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने से जुड़ी हर एक छोटी से छोटी चीजें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अक्सर शेयर करती हुई नजर आती है और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर इनकी एक बहुत अच्छी फॉलोइंग है. इन दिनों मलाइका अरोड़ा ने अपने इस खूबसूरत घर की शानदार झलक भी अपने सोशल मीडिया पर दिखाया है. इस खूबसूरत घर को देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं कि इतनी कम जगह में इतनी बढ़िया घर कैसे मलाइका ने सजा दिया है.

मलाइका ने अपने इस नए घर को वाइट थीम में पेंट करवाया है क्योंकि वाइट कलर इनको बहुत ज्यादा पसंद है. यह पेंट इस घर को काफी लग्जरी लुक दे रहा है. इसके अलावा मलाइका का घर हमेशा फूलों से सजा होता है क्योंकि इन्हें फूल बहुत पसंद है. आपको बता दें कि इस छोटे से घर में मलाइका अरोड़ा ने हर एक चीज की व्यवस्था कर रखी है. मलाइका का बालकनी एरिया भी दिखने में काफी लग्जरी लुक देता है और यह अपना ज्यादा समय वहीं बिताती हैं.

आपको बता दें कि अब मलाइका ने फिल्मों से दूरी बना ली हैं और यह अब एक बहित बड़ी बिजनेस वूमेन बन गई हैं. मलाइका बिजनेस के साथ-साथ योगा ट्रेनर भी हैं, और यह अपने लिविंग रूम से ही लोगों को योगा सिखाती हैं. इन्होंने अपने लिविंग रूम में ही मेट बिछाया है और यहीं से यह लाखों लोगों को योगा सिखाती है.

मलाइका ने अपने घर में एक छोटी सी जगह पर सिर्फ किताबें भर रखी हैं इन्हें किताबें पढ़ने का बहुत ज्यादा शौक है, जब भी इनको टाइम मिलता है तब यह अपनी मन मनपसंद किताबें पढ़ने लगती है. मलाइका सोशल मीडिया की सुर्खियों में अक्सर बनी रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लूक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं और यही कारण है कि बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद भी मलाइका के फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है.