मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वहीं अर्जुन कपूर ने भी अपनी एक्टिंग के दम पर तगड़ी पहचान बनाई है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच काफी चर्चित रिश्ता है. यह दोनों एक दूसरे को पिछले 4 सालों से डेट कर रहे हैं जब भी यह दोनों एक साथ नजर आते हैं तो फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि इन दोनों में कड़वाहट पैदा हो गई है और यह दोनों जल्द ही एक दूसरे से अलग होने वाले हैं इसकी वजह बताई जा रही है कि अर्जुन कपूर अपने प्रोजेक्ट पर बिजी हैं और मलाइका अरोड़ा को बिल्कुल भी समय नहीं दे पा रहे हैं.

इसी बात से मलाईका अर्जुन से नाराज चल रही हैं. खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप भी हो चुका है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं है लेकिन यह बात सच है कि दोनों अलग-अलग राज्यों में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों अपने काम में बिजी हैं.

मलाइका अरोड़ा चाहती हैं कि वह क्रिसमस का त्योहार साथ मनाएं लेकिन अर्जुन कपूर के बिजी शेड्यूल के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है. बता दें, अर्जुन कपूर इन दिनों “एक विलेन रिटर्ंस”की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. वही इसके बाद भी अर्जुन कपूर कई प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन महेश पूरी कर रहे हैं. बता दें, खबरों के मुताबिक मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से दिवाली की तरह ही क्रिसमस भी साथ मनाने के लिए कहा था.

हालांकि, इसके लिए अर्जुन ने मना कर दिया और यही वजह है कि यह दोनों आपस में एक दूसरे से नाराज चल रहे हैं और खबरें तो यहां तक हैं कि यह दोनों आपस में बातचीत भी नहीं कर रहे हैं.

बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से पहले अरबाज खान के साथ रिश्ते में थी और इन दोनों ने काफी धूमधाम से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए जिसके बाद 48 साल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया जो कि मलाइका अरोड़ा से उम्र में 11 साल छोटे हैं.