अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खुलकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं अपने रिश्ते को लेकर शर्माते नहीं बल्कि बेबाक अंदाज में हर बात का जवाब देते हुए नजर आते हैं.गौरतलब है की अरबाज खान से तलाक होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और उनका एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है दरअसल हाल ही में एक मैगजीन का हिस्सा बनी मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर चर्चा की उन्होंने हर बात का बेबाक अंदाज में जवाब दिया.

मलाइका ने इस इंटरव्यू में कहा कि मैं अर्जुन कपूर के साथ इसलिए रिलेशनशिप में हूं क्योंकि वह मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. अर्जुन मुझसे कनेक्शन की तरह जुड़ गया है. वह मुझे ऐसे समझाता है जैसे वास्तव में चीजें है. कहा कि हम दोनो ऐसे हैं जैसे एक चीयरलीडर होते हैं.

अर्जुन के बारे में मलाइका ने बताते हुए कहा कि मैं उनसे हर चीज के ऊपर बात कर सकती हूं. और किसी रिश्ते में यह सबसे अहम बात होती हैं कि आप जैसे हैं वैसे ही होने की जरूरत है.

वही मलाइका की पहली शादी से उनको एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों मिलकर अरहान का ख्याल रखते हैं.

शादी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने खुलकर बात करते हुए कहा कि शादी हमारी जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा है लेकिन यह सामाजिक दबाव भी है शादी करने में हमें कोई जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि शादी आपको अपनी मर्जी के मुताबिक करनी चाहिए कई बार जोर जबरदस्ती यह सामाजिक दबाव के कारण भी शादी करनी पड़ती है.

यह भी पढे़ Karan Johar के बर्थडे पार्टी में अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं malika Arora

उन्होंने कहा जहां तक मेरी शादी कि बात है अभी मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए तैयार नहीं हूं.

यह भी पढे़ Karan Johar के बर्थडे पार्टी में अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं malika Arora