मलाइका अरोरा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है. मलाइका अरोड़ा ने अभी तक बॉलीवुड की कुछ ही गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है. हालांकि इसके बावजूद भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसा बहुत कम बार होता है. जब अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आती है. लेकिन यह अक्सर देखा जाता है कि मलाइका की पर्सनल लाइफ और उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है.
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मलाइका अरोड़ा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं इस बार भी मलाइका अरोड़ा खबरों में आ गई है. दरअसल, 25 दिसंबर को अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों में को इनविटेशन दिया था. वहीं इनविटेशन पर मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंची थी. लेकिन घर में घुसने से पहले मलाइका अरोड़ा के सामने एक घटना घटित हो गई.दरअसल बता दें, मलाइका अरोड़ा जब घर जा रही थी तो उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिरते-गिरते बची.
मलाइका अरोड़ा जिस दौरान पार्टी में पहुंची उस दौरान उन्होंने बेहद ही शानदार लुक अपनाया हुआ था और यह लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेट पहनी थी. मलाइका के इस लुक ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया.

ये भी पढ़ें – एक बार फिर से अतरंगी अंदाज़ में चलती दिखीं मलाइका अरोड़ा, लोग बोले की इसके चाल को क्या हो गया!

अदाकारा मलाइका अरोड़ा जैसे ही कार से बाहर निकली उनके पैर लड़खड़ा गए और वह गिरने से बाल-बाल बची. वहीं इस दौरान उनको कुछ यूजर्स ने ट्रोल भी कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जब ऐसे सैंडल्स को पहन कर अपना बैलेंस नहीं बना सकती हो तो इस तरह के सैंडल क्यों पहनती हो.

बता दें, इस पार्टी में शामिल होने के लिए मलाइका अरोड़ा ऊंचे ऊंचे हील्स पहनकर पहुंची थी, और इन हील्स की वजह से ही उनके सामने यह घटना घटित हुई. मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, और इनको अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. वहीं मीडिया में उनके शादी की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं. फैंस इनकी शादी को लेकर खासे एक्साइटेड रहते हैं और पल-पल की जानकारी जानना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें – टूटने की कगार पर है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, नहीं कर रहे हैं एक दूसरे से बात