टीवी पर दिखने वाली हसीन और खूबसूरत अदाकाराओं के साथ कभी-कभी अच्छा नहीं होता है. ये अदाकाराएं टीवी पर इतनी परफैक्ट दिखने के लिए बहुत मेंहनत करती हैं और हर बार इनको अपनी मेहनत का फल नहीं मिलता है. अगर आपके साथ ऐसा हो तो आपको कैसा लगेगा. आज हम आपको ऐसी ही ऐक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो ठगी का हो चुकी हैं शिकार

1 दीपिका सिंह

टीवी जगत की जानी पहचानी अभिनेत्री दीपिका सिंह ने एक बार बताया था कि उनके साथ एक बार बड़ा ठग हो चुका है एक सारीयल के लिए उनके लाखों रूपए नहीं दिए गए थे.

2 रूबीना दिलैक

टीवी जगत की अदाकारा रूबीन दिलैक के साथ भी एक बार ऐसा वाक्या पेश आ चुका है जब उनको पैसे नहीम दिए गये थे. उन्होनें अपने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार उनको वक़्त पर पैसे नहीं दिये गए थे जिसके चलते उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

3 सोनारिका भदौरिया

देवों के देव महादेव सीरियल से अपनी एर अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया बड़ी ठगी का शिकार हो चुकी हैं. सोनारिका एक सिरियल दास्तान-ए-मोहब्बत किया था जिसके लिए उनको फीस नहीं मिली थी और वो 70 लाख के घाटे में रही थी.

4 शिल्पा शिंदें

‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदें ठगी का शिकार बन चुकी हैं. जिस सीरीयल से उन्हें एक अलग पहचान मिली उसी सीरियल्स के मेकर्स ने उनके साथ ठगी कर दी. मेकर्स ने उनके पैसे नहीं दिए ऐसा आरोप शिल्पा ने लगाया था.

यह भी पढ़ें – टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं अंकिता लोखंडे के बिजनेसमैन पति विकी जैन, इस शो में आएगें नज़र

5 चाहत पांडे

सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ से अपने जलवे बिखेरने वाली अदाकारा चाहत पांडे को भी मेकर्स ने उनके पैसे वापस नहीं किए. कोविड की वजह से शो बंद हो गया था और मेकर्स ने उनके पूरे पैसे नहीं दिए थे. इस बात पर चाहत पांडे ने अपने सह कलाकारों के साथ मिलकर प्रोटेस्ट भी किय था.

यह भी पढ़ें – एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने इस टीवी सीरीयल पर पैसे न देने के लगाये आरोप, बोलीं 3 सालों से रोक रखे हैं लाखों रूपए