इंटरनेट कि दुनिया का विस्तार काफी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में लोग अब ओटीटी के तरफ शिफ्ट हो रहे हैं और ओटीटी की वैल्यू बढ़ते ही जा रही है. इतना ही नहीं फिल्में रिलीज होने से पहले ही अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेच दी जा रही हैं और इसके जरिए फिल्म के मेकर्स काफी ज्यादा पैसे कमा रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान की फिल्म पठान को ओटीटी पर काफी महंगे बजट में बेचा गया है. जिसके वजह से इस फिल्म के मेकर्स काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख खान की फिल्म पठान पहली ऐसी फिल्म नहीं है जिसको रिलीज से पहले ही काफी महंगे बजट में बेच दिया गया है. जी हां बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जो रिलीज से पहले महंगे बजट में बेच दी गई है और आज के इस लेख में हम आपको उन्हीं फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

पठान


शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही हैं. हालांकि, शाहरुख खान के साथ साथ इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा खुश हो रहे है क्योंकि इस फिल्म के डिजिटल अधिकार को यानी ओटीटी पर इस फिल्म को लगभग 210 करोड़ में बेचा गया है जिसके वजह से इस फिल्म के मेकर्स रिलीज से पहले ही एक मोटी तगड़ी रकम कमा कर काफी खुश लग रहे हैं.

टाइगर 3

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान और बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 रिलीज से पहले ओटीटी पर बिक चुकी है. जी हां भाईजान ने अपनी फिल्म टाइगर श्रॉफ को ओटीटी पर कुल 200 करोड़ की कीमत लेकर बेचा है और इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इतनी बड़ी और मोटी रकम मिल गई है जिसके बाद से इस फिल्म के मेकर्स काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-जब फिरोज खान ने अपने बेटे फरदीन खान से कहा था, अगर यह फिल्म नहीं चलती तो हम सड़कों पर आ जाते

लाल सिंह चड्ढा


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म के प्रमोशन में आमिर खान काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले ही आमिर खान और मेकर्स काफी ज्यादा खुश हो गए हैं क्योंकि रिलीज से पहले ही यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 160 करोड रुपए में बिक चुकी है.

ब्रह्मास्त्र


रणबीर कपूर बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाते हैं और रणबीर कपूर अपनी पत्नी के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म को लेकर अभी से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म के मेकर्स काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 150 करोड रुपए में बिक चुकी है.

केजीएफ 2


साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचाया है लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मेकर्स ने 140 करोड़ रुपए की कीमत लेकर बेच दिया है.

यह भी पढ़े-सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद इस लड़की के प्यार में पागल हुए नागा चैतन्य, जानिए कौन है नागा चैतन्यकी नई लवर