1997 में फिल्म परदेस से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. महिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं. महिमा ने इस इंटरव्यू में अपनी नाकाम शादी के बारे में भी खुलकर चर्चा की है. आपको बता दें कि महिमा ने इंटरव्यू में बताया कि 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन 2013 में दोनों का तलाक हो गया था. शादी के बाद महिमा और बॉबी के रिश्ते बिगड़ गए जिसका असर महिमा पर काफी पड़ा और उनका दो बार मिसकैरिज तक हो गया. इसके बाद महिमा प्रेग्नेंट हुईं और उन्होंने बेटी एरियाना को जन्म दिया. महिमा सिंगल मदर के तौर पर बेटी की परवरिश कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि अपनी शादीशुदा ज़िंदगी की परेशानियों के बारे में उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को नहीं बताया था. महिमा बोलीं, आप शुरुआत में इन परेशानियों के बारे में अपने पेरेंट्स को नहीं बताते, आप अपने करीबियों को नहीं बताते क्योंकि लगता है चलो ठीक है केवल एक ही इश्यू है.आप उन्हें कुछ कहने से रुक जाते हो.इसके बाद एक और इश्यू होता है और आप फिर वही सोचकर रुक जाते हो.इसके साथ ही फिर मैं प्रेग्नेंट हुई और मेरा मिसकैरिज हो गया. फिर प्रेग्नेंट हुई और फिर मेरा मिसकैरिज हो गया क्योंकि मैं जैसी ज़िंदगी जी रही थी उसमें मैं खुश नहीं थी. हर बार जब मैं किसी इवेंट में जाना चाहती थी या किसी शो का हिस्सा बनती थी तो मुझे अपनी बेटी को अपनी मां के घर छोड़ना पड़ता था, फिर मैं एक-दो दिन वहीं रुक जाती थी क्योंकि वहां मुझे मन की शांति मिलती थी.इसी दौरान एक बार मैंने खुलकर अपनी मां को शादीशुदा ज़िंदगी की परेशानियां बता दीं.

उन्होंने मुझे कहा, मैंने तुम्हें स्ट्रगल करते हुए देखा, तुम खुद को इतना परेशान क्यों कर रही हो. कुछ दिन यहां रहो और देखो तुम ठीक से रह पाती हो या नहीं. महिमा ने कहा कि उनकी बहन ने भी उन्हें बहुत सपोर्ट किया है. महिमा ने ये भी कहा कि मुश्किल दौर में पति ने उनका साथ बिलकुल नहीं दिया.बाद में दोनों का तलाक हो गया था.