अपने बयानों को लेकर समय-समय पर चर्चा में आने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई काले सच्चाइयों से पर्दा उठाया है. फिल्मी दुनिया में अच्छी खासी पहचान बनाने वाली यह अभिनेत्री पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अब यह अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं हैं. महिमा ने इस इंटरव्यू में पहले कि समय पर अभिनेत्रियों के साथ हुई असमानता के ऊपर खुलकर बात की है.

PunjabKesariउन्होंने कहा कि पहले के समय में रिलेशनशिप का असर उनके काम पर पड़ता था अगर किसी का रिलेशनशिप किसी एक्टर के साथ चल रहा है तो निर्देशक और डायरेक्टर कहते थे कि उन्हें सिर्फ वरजिन अभिनेत्री ही चाहिए. अगर आपकी शादी हो चुकी होती है तो भूल जाइए कि आप फिल्म इंडस्ट्री में कहीं भी कुछ कर पाएंगे, क्योंकि जो निर्देशक और प्रोड्यूसर होते हैं वह बाहर से जितने अच्छे होते हैं अंदर से उतने ही खराब होते हैं. वही आज का दौर बदला है और वर्तमान समय में हिंदी सिनेमा की दशा काफ़ी बदली है.

आज के समय में देखा जाता है कि शादीशुदा एक्ट्रेस भी अपना फिल्मी करियर चला सकती है और वह फिल्मों में काम कर सकती हैं. बता दें, उन्होंने आगे कहा कि पहले अभिनेत्रियों को अपनी निजी जिंदगी के बारे में सभी कुछ सच छुपाने पड़ते थे, लेकिन अब यह सब बदल चुका है. धड़कन, कुरुक्षेत्र, खिलाड़ी 420, बागबान जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और उनकी इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और ये अक़्सर अपनी लाइफ से जुड़े हॉट मोमेंट्स फैनस के साथ शेयर करती रहती हैं.