इन दिनों फिल्मों में तो सिर्फ साउथ इंडियन फिल्में ही दिखाई दे रही हैं. एक बाद एक फिल्म आ रही है और रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है. वहीं हाल ही में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा रिलीज हुई है. फिल्म ने अपने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड को धराशाई कर दिया है. इस फिल्म की खास बात यह है कि, इसको सिर्फ तेलूगू भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म का कोई हिन्दी डब वर्जन रिलीज नहीं किया है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन ही ‘पुष्पा’ फिल्म का रिकार्ड तोड़ दिया है. इसी बीच चलिए हम आपको बताते हैं साउथ की टॉप 10 फर्स्ट डे ग्रोसर फिल्मों के बारे में

1 RRR


इस लिस्ट में पहले नंबर पर फिल्म RRR है जिसने अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड 235 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में साउथ के मशहूर अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटीआर दिखाई दिए थे.

2 बाहुबली 2

मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 ने अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 212 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में अभिनेता प्रभास दिखाई दिए थे.

3 साहो

फिल्म साहो इस लिस्ट में नंबर तीन पर आती है. तेलूगू सिनेमा की इस फिल्म ने अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 130 करोड़ की कमाई की थी.

4 सई रा नरसिम्हा रेड्डी

डायरेक्टर सुरिंदर रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड 82 करोड़ रूपए की कमाई की थी. इस फिल्म में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, नयनतारा और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार दिखाई दिए थे.

5 राधे श्याम

अभिनेता प्रभास पूजा हेगड़े स्टार्र फिल्म राधे श्याम ने अपने पहले ही दिन वर्ल्ज वाइड 79 करोड़ रूपए की कमाई की थी.

6 बाहुबली

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली ने अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म लोगों को खूब पसंद आयी थी. इस फिल्म में अभिनेता प्रभास दिखाई दिए थे. वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किय गया था.

7 सरकारू वारी पाटा

महेश बाबू स्टार्र फिल्म सरकारू वारी पाटा ने अपने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने पुष्पा को टक्कर दे दी है. फिल्म पुष्पा पैन इंडिया रिलीज की गई थी. और इस फिल्म को हिन्दी भाषा में रिलीज नहीं किया गया है.

यह भी पढ़े-साउथ बॉलीवुड विवाद के बीच RRR से हटाया गया अजय देवगन और आलिया का नाम, नए ट्रेलर में नहीं दिखा दोनों का नाम

8 पुष्पा

लिस्ट में फिल्म सरकारू वारी पाटा से मात खाने के बाद 8वें नंबर पर आती है रशिमका मंदाना और अल्लू अर्जुन स्टार्र फिल्म पुष्पा इस फिल्म ने अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 74 करोड़ की कमाई की थी.

9 सरिलारू नीकेवरू

महेश बाबू और रश्मिका मंदाना स्टार्र इस फिल्म ने अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 68 करोड़ की कमाई की थी.

10 अज्ञातवासी

फिल्म अज्ञातवासी ने अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 60.50 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में अभिनेता पवन क्लयाण और कीर्थी सुरेश दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़े-खुल गया राज, शादी से पहले किसके नाम का सिंदूर लगाकर फराह खान की पार्टी में पहुंची थी ऐश्वर्या राय