इन दिनों साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जुबानी जंग छिड़ा हुआ है. दरअसल, यह जुबानी जंग भाषा को लेकर हो रहा है. जब से साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू की है तभी से बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में आए दिन जुबानी जंग हो रहा है. एक तरफ साउथ इंडस्ट्री के सितारे बॉलीवुड पर लगातार तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड भी पीछे नहीं हट रहा है. वहीं हाल ही में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है जिसके बाद से पूरे सोशल मीडिया पर इन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में महेश बाबू अपनी अपकमिंग फिल्म मेजर के ट्रेलर रिलीज में शामिल होने पहुंचे थे और इस दौरान जब मीडिया ने उनसे बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बॉलीवुड डेब्यु को लेकर एक विवादित बयान दे दिया. जिसके बाद से लोग इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. जिसके बाद से महेश बाबू की टीम ने सफाई पेश किया है. आखिर क्या है यह पूरा मांजराआगे आपको बताने वाले हैं.

क्या बोला था महेश बाबू ने

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म मेजर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस अवसर पर महेश बाबू भी वहां मौजूद थे. जब इस दौरान मीडिया ने उनसे सवाल किया कि क्या वह ओटीटी डेब्यू करेंगे तो उन्होंने बोला कि वह बड़े पर्दे के लिए बने हैं. डिजिटल पर वह कभी भी काम नहीं करेंगे. इसके बाद जब महेश बाबू से बॉलीवुड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है इसलिए मैं वहां अपना समय खराब करने के लिए नहीं जाऊंगा. इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर इनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

महेश बाबू की टीम ने पेश की सफाई

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर विवादित बयान देने के बाद से सोशल मीडिया पर महेश बाबू का यह बयान काफी तेजी से वायरल होने लगा और इस बयान को लेकर लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसके बाद से महेश बाबू की टीम ने इस मुद्दे पर सफाई दिया है.

यह भी पढ़ें – जानिए एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते हैं महेश बाबु, जो बॉलीवुड नहीं कर सकता उन्हें अफॉर्ड

इस बयान के बाद से महेश बाबू की टीम की तरफ से एक प्रेस नोट जारी करके बताया गया है कि महेश बाबू के बयान को गलत तरीके से लिया गया है. यह हर एक भाषा का सम्मान करते हैं. वह किसी भी भाषा को छोटा या किसी भाषा को बढ़ा नहीं बल्कि सारे भाषाओं को एक समान समझते हैं. महेश बाबू के कहने का मतलब था कि वह जिस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं वहीं पर काम करने में सहज महसूस करते हैं. इसीलिए वह उसी इंडस्ट्री में काम करेंगे और वह इंडस्ट्री आज पूरे देश में पहुंच रहा है जिसको देखकर महेश बाबू काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, महेश बाबु के इस बयान पर पर सुनील शेट्टी ने दिया करारा जवाब कहा बाप बाप होता है