90 के दशक में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर रही माधुरी दीक्षित भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हो चुकी हों लेकिन इनकी प्रोफेशनल हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है. भले ही माधुरी दीक्षित अब बॉलीवुड की फिल्मों में ना नजर आती हों, लेकिन हाल ही में माधुरी दीक्षित ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक धमाकेदार अंदाज में वापसी की हैं.

अगर आप भी जिंदगी को वास्तव में करीब से देखना चाहते हैं तो आपको माधुरी दीक्षित का यह नया अवतार काफी पसंद आ सकता है. अब होता है कि हमारी छोटी-छोटी गलतियों की वजह से हमें बड़ी-बड़ी परेशानियां आ जाती है. और इसी चीज को समझने के लिए माधुरी दीक्षित का” ‘द फेम गेम सबसे बेहतर है. द फेम गेम’ कहानी की बात करें तो सबसे पहले इसमें माधुरी दीक्षित का किरदार ही उभर कर आता है.

माधुरी दीक्षित इसमें अनामिका का किरदार निभा रही हैं. अनामिका के पास दौलत शोहरत सब कुछ होता है. कहने से मतलब इनकी प्रोफेशनल लाइफ में किसी चीज की कमी नहीं होती है लेकिन जितना इनकी प्रोफेशनल लाइफ अच्छी है. उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ अनसुलझी रहती है और इनका पति भी इनके पैसे पर ही शौक मौज करता है. इनके पति के किरदार में इसमें संजय कपूर नजर आ रहे हैं. कहानी यहां तक तो सामान्य दिखती है. लेकिन इस पूरे शो मी ट्विस्ट तब आता है. जब इसमें अनामिका का पुराना आशिक एंट्री कर देता है और इसके बाद से ही इस शो की कहानी को रफ्तार मिलती है.

और अनामिका यानि माधुरी दीक्षित का बॉयफ्रेंड एक प्रड्यूसर होता है और माधुरी दीक्षित भी इसके साथ काम करने के लिए राजी हो जाती हैं. लेकिन अचानक से माधुरी दीक्षित प्रोफेशनल और निजी लाइफ दोनों से ही अलग हो जाती है और वह दूसरी दुनिया में चली जाती है. बस यही इस शो की असल कहानी है और इसी फ्लैशबैक के ऊपर यह पूरा ही शो आधारित है.

यह भी पढ़ें – आर्यन ने किया अपने परिवार का नाम बदनाम, वहीं माधुरी दीक्षित के बेटे ने बड़े कारनामे से किया नाम रौशन

लेकिन हां एक बात तो है भले ही माधुरी दीक्षित को धक-धक गर्ल एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से जाना जाता हो. लेकिन ओटीटी पर माधुरी दीक्षित का यह जलवा कुछ खास नहीं दिख रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स माधुरी दीक्षित का गजब का टैलेंट इस्तेमाल करने में नाकामयाब रहे हैं. वहीं आखिर में इस इस सीरीज के अन्य कलाकारों की बात करें तो इसमें माधुरी दीक्षित के साथ-साथ संजय कपूर के अलावा राजश्री देशपांडे, मुस्कान जाफरी, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले जैसे कलाकार भी नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें – इस ऐक्टर के कारण अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित आज तक एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं आए नज़र