बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने अपने वक़्त में सभी को अपना कायल किया है. माधुरी की कलाकारी के तो लोग दिवाने. अपनी अदाओं की लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद तो जैसे फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था.

बता दें 17 अक्टूबर साल 1999 में माधुरी ने एनआरआई डा. नेने से शादी कर ली थी. शादी के बाद माधुरी अमेरिका चली गई थी. वहां जाने के बाद माधुरी ने फिल्मों से तो मानो नाता ही तोड़ दिया था. साल 2007 में माधुरी ने फिल्म ‘आजा नचले’ फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की थी. फिल्म में माधुरी की बेटी का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री दलाई की उस वक़्त बहुत तारीफ हुई थी.

वही दलाई अब बड़ी हो चुकी हैं और उनका रूप रंग बिल्कुल निखर चुका है. दलाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पायी जाती हैं. दलाई अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें डालती रहती हैं. दलाई का वो बचपन का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है. अब वो बेहद ही हॉट हो चुकी हैं.

अपनी शेयर की गई एक फोटो में आप देख सकते हैं कि दलाई ने एक शानदार पोज दिया है जिसे देख लोग पागल से हो गये हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दलाई ने वन साईड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी है और उन्होनें अपने बालों को खुला रखा हुआ है. दलाई ने अपने एक हाथ को गाल पर रखकर पोज दिया है. उन्होनें जिस हाथ को अपने गाल पर रखा हुआ है उस हाथ में उन्होनें एक गोल्डन कड़ा पहना हुआ है साथ ही दलाई ने हल्का मेकअप कर रखा है. वो इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें – पहली डेट में ही माधुरी दीक्षित के पति ने कर दी थी ऐसी हरकत जिसके वजह से सहम गई थी माधुरी दीक्षित

दलाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पायीं जाती हैं वो अपनी फोटोज और वीडियोज से लोगो को अपना दिवाना बनाती रहती हैं अगर आप दलाई का इंस्टाग्राम खोलकर देखेगें तो आपको पता लगेगा कि वो दलाई जिसने माधुरी दीक्षित की बेटी का किरदार निभाया था अब वो पूरी तरह से बदल चुकी हैं.

यह भी पढ़ें – करियर की शुरूआत में हर कोई माधुरी दीक्षित के साथ करता था ऐसा बर्ताव, लेकिन मां के इस बात ने बदल दी ज़िंदगी