90 के दशक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि 90 के दशक में माधुरी दीक्षित को धक-धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता था. दरअसल, माधुरी दीक्षित अपने एक्टिंग से लोगों के दिल को धड़का दिया करती थी ऐसे में माधुरी दीक्षित को धक-धक गर्ल के नाम से जाना जाने लगा.

माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर में कई जबरदस्त जबरदस्त फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित का अपना एक अलग ही पहचान है. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित शुरू से ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रही हैं. चाहे संजय दत्त के साथ रिश्ते की बात करें या डॉक्टर नेने के साथ इनकी शादी की. आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि जब पहली बार माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने डेट पर गए थे तो डॉक्टर नेने के किस हरकतें से माधुरी दीक्षित डर गई थी.

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित जब पहली बार डॉक्टर नेने के साथ डेट पर गई थी तो डॉक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया था जिसके वजह से माधुरी दीक्षित बिल्कुल डर गई थी. जी हां इस बात का खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने एक शो के दौरान किया है. दरअसल, जब यह दोनों कपल्स पहली बार एक दूसरे को डेट करने के लिए गए तो डॉक्टर नेने माधुरी दीक्षित से माउंटेन बाइकिंग करने के लिए कहा.

इससे पहले माधुरी दीक्षित को साइकिल तक भी चलाना नहीं आता था. दरसअल, माधुरी दीक्षित ने शो के दौरान कहा था कि जब डॉ नेने ने मुझे माउंटेन बाइकिंग करने के लिए कहा तो मैंने हां कर दिया लेकिन मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था की यह इतना खतरनाक होता है. हालांकि मैंने माउंटेन बाइक की कि मुझे यह काफी देर तक पता ही नहीं चला और मुझे विश्वास दिलाने में नेने को काफी समय लगा .

माधुरी दिक्षित ने आगे कहा कि मैं उस समय काफी ज्यादा डर गई थी और सच में मैं बिल्कुल सहम गई थी हालांकि नेने ने मेरी काफी ज्यादा तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि तुम एक बहुत ही बहादुर लड़की हो.