बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित को देश भर में तो लोग जानते ही हैं इसके साथ ही इनकी विदेशों में भी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है माधुरी दीक्षित की उम्र 50 वर्ष के आस पास हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी यह खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं. 90 के दशक में तो इनकी खूबसूरती और गजब की एक्टिंग के तो लोग दीवाने होते ही थे.

इसके साथ ही इनका गजब का डांस भी हर किसी का दिल जीत लेता था माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ ने हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं और इतना ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में आई है. हर कोई जानता है कि इन्होंने एनआरआई डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी की थी लेकिन क्या आप जानते हैं माधुरी दीक्षित ने यह शादी अपनी मर्ज़ी से नहीं बल्कि पिता जी की मर्ज़ी से की थी इस किस्से को आइए पूरा जानते हैं.

एक साक्षात्कार के दौरान माधुरी दीक्षित ने बताया था कि बहुत लोग समझते हैं मैंने श्रीराम नेने से अपनी मर्जी से शादी की थी लेकिन इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. मेरे पिताजी ने श्रीराम नेने के साथ मुझसे बिना पूछे ही मेरे शादी तय कर दी थी माधुरी दीक्षित ने एक बार बताया था कि उनके पिताजी ने उनसे झूठ बोलकर श्रीराम नेने के साथ शादी करवाई थी वह श्रीराम नेने को जानती भी नहीं थी प्यार तो बहुत दूर की बात है.

यह भी पढ़ें – करियर की शुरूआत में हर कोई माधुरी दीक्षित के साथ करता था ऐसा बर्ताव, लेकिन मां के इस बात ने बदल दी ज़िंदगी

भले ही यह दोनों आज इस इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल हो और काफी खुशहाल जीवन बिता रहे हो लेकिन जब माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया था तो हर कोई हैरान रह गया था माधुरी दीक्षित ने आगे कहा था कि उनके पिताजी ने उनसे कहा कि वह उन्हें अमेरिका शादी कराने ले जा रहे हैं और माधुरी दीक्षित को अमेरिका ले जाकर इनके पिता ने श्रीराम नेने के साथ इनकी शादी तय कर दी थी आगे माधुरी दीक्षित ने कहा कि उन्होंने शादी का विरोध इसलिए नहीं किया था क्योंकि वह जानती थी कि पिताजी कोई गलत फैसला नहीं करेंगे यही वजह है कि उनकी खुशी में खुशी मिलाने के लिए डॉक्टर नेने के साथ शादी कर ली थी आपको बता दें, अब यह दोनों काफी खुशहाल जीवन बिता रहे हैं और इन दोनों को मजबूत कपल्स की लिस्ट में शामिल किया जाता है.

यह भी पढ़ें – जब माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने कर दी थी ऐसी हरकत, मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं एक्ट्रेस