बात आज साउथ सिनेमा के बेताज बादशाह कहे जाने वाले एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni ) की जिनकी एक्टिंग और स्टाइल के आज भी लोग दीवाने हैं. आपको बता दें कि नागार्जुन ना सिर्फ टॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड में भी जाना पहचाना नाम हैं. साल 1990 में आई फिल्म ‘शिवा’ हो या साल 1992 में आई फिल्म ‘खुदा गवाह’, नागार्जुन ने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया था. आज के इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके 61 साल के नागार्जुन कितनी संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नागार्जुन की कुल संपत्ति 3000 करोड़ रुपए के आस-पास है.

इसमें नागार्जुन की फिल्मों से होने वाली कमाई, ब्रांड इंडोर्समेंट, प्रॉपर्टी की कीमत और बाकी सभी चल-अचल संपत्ति शामिल हैं. ख़बरों की मानें तो फिल्मों में एक्टिव रहने वाले नागार्जुन अपने भाई अक्किनेनी वेंकट रत्नम के साथ एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘अन्नपूर्णा स्टूडियो’ है. वहीं, नागार्जुन हैदराबाद सिटी में ‘ब्लू क्रॉस’ नाम का एक एनजीओ भी चलाते हैं. आपको बता दें कि नागार्जुन हैदराबाद शहर के पॉश फिल्म नगर इलाके में रहते हैं. यह वही जगह है जहां हैदराबाद के सबसे प्रभावशाली और संपन्न लोग रहते हैं. ख़बरों की मानें तो जिसे घर में नागार्जुन रहते हैं उसकी कीमत 43 करोड़ रुपए के आस-पास बताई जाती है.

ख़बरों की मानें तो नागार्जुन के इस घर में हर वो सुविधा का सामान मौजूद है जिसकी सामान्य आदमी सिर्फ कल्पना ही कर सकता है. घर में जिम, स्वीमिंग पूल से लेकर होम थियेटर जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं. आपको बता दें कि एक्टर नागार्जुन के साथ ही उनकी बहू सामंथा भी साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं. एक्ट्रेस हाल के दिनों में वेबसीरीज ‘फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में नज़र आई थीं. सामंथा के काम को काफी सराहा गया था, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा आज प्रति प्रोजेक्ट 1.5 से 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. बताया जाता है कि नागार्जुन की बहू सामंथा आज 350 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं.