बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के दमदार एक्टर पूरी दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अजय देवगन बॉलीवुड में सिंघम के नाम से जाने जाते हैं. सिंघम ने अपने शुरुआती दौर से ही ढ़ेर सारा नाम कमाया है. यह अपने एक्शन सींस के लिए भी जाने जाते हैं. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआती दौर से ही बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दी है. अजय देवगन एक बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं, और बेहतरीन अभिनेता ही नही बल्कि एक बहुत अच्छे फैमिली मैन भी माने जाते हैं.

वही हम बात करें अजय देवगन की पत्नी काजोल की तो काजोल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बहुत बड़ी हस्ती मानी जाती है. काजोल ने भी बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और यही कारण है कि काजोल बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री मानी जाती है.

काजोल और अजय देवगन एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और यह दोनों अपने बच्चों के साथ मुंबई के सबसे पॉश इलाके में रहते है. इन दोनों के घर मे हर वह सुख सुविधा उपलब्ध है जो एक आम इंसान सपने में देखता है. बता दें कि इनके बंगले का नाम शिव शक्ति है. इस घर की खूबसूरती को देखकर हर कोई सोचता है काश एक दिन इस घर में समय बिताने का मौका मिल जाए.

काजोल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी छोटी से छोटी चीज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. काजोल ने कुछ दिनों पहले ही अपने इस आलीशान घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिस तस्वीरों में इस आलीशान घर को देखकर इनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे.  अजय के इस आलीशान घर में जिम, स्विमिंग पूल, मिनी थियेटर, स्पोर्ट्स रूम भी हैं. काजोल और अजय ने अपने घर का कलर वाइट करा रखा है, जो इस घर की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है.

आपको बता दें कि काजोल ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें इस घर की सबसे खूबसूरत जगह उनकी सीढ़ी लगती है जहां से काजोल अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन सब के अलावा इस घर में एक छोटी सी लाइब्रेरी भी मौजूद है. और काजोल को जब भी टाइम मिलता है तब वह अपनी मनपसंद किताबें पढ़ती रहती हैं और कई बार आपने सोशल मीडिया पर उन किताबों के साथ तस्वीरों में भी नज़र आती रहती है. काजोल और अजय देवगन आज एक बेहद खूबसूरती से भरा जीवन जी रहे हैं और आज इन दोनों कपल्स के पास पैसा, शोहरत, इज्जत सब कुछ मौजूद है.