खतरों का खिलाड़ी शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं आपको बता दें कि यह शो टीवी के दुनिया का काफी ज्यादा पॉपुलर जो माना जाता है. बिग बॉस सीजन 15 का शो खत्म होने के बाद से लोग रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. हालांकि, अब लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है और रोहित शेट्टी जल्द ही खतरो का खिलाडी शो लेकर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि मेकर्स खतरों के खिलाड़ी शो में अपने नए नए कंटेस्टेंट को लाने की तैयारियों में जुट गए हैं और इस बीच एक बड़ी खबर यह आ रही है कि हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई कंगना रनौत के लॉकअप शो के कंटेस्टेंट को भी रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी में शो में का मौका देने वाले हैं. आखिर कौन है वह खुशनसीब जिसको रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी में मौका देने वाले हैं आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

हाल ही में कंगना रनौत ने लॉकअप से ओटीटी डेब्यू किया था. आपको बता दें कि कंगना रनौत का लॉकअप जो काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. अब जल्द ही अपने फिनाले में पहुंचने वाला है. आपको बता दें कि शुरू में लगा था कि यह शो ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगा. हालांकि, यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर शो बन गया है और काफी लोग इस शो को देखने में दिलचस्पी जता रहे हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत के लॉकअप शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इन दिनों मुनव्वर फारुकी की किस्मत चमकते हुए नजर आ रही है. जी हां मुनव्वर फारूकी को अब आप लॉकअप शो के बाद खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी देख सकते हैं. जी हां मुनव्वर फारूकी को खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में रोहित शेट्टी मौका देने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – लॉकअप शो में मुनव्वर फारुकी अंजलि अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर करने लगे ये काम, वीडियो हुआ वायरल

इस खबर के बाद से मुनव्वर फारुकी के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं मनोहर फारुकी के अलावा इस शो की कंटेस्टेंट चेतना पांडे भी खतरों खिलाड़ी सीजन 12 में नज़र आ सकती हैं. हालांकि, अभी तक मुनव्वर फारूकी और चेतना पांडे ने आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें – लॉकअप शो में मुनव्वर फारुकी ने बताया ऐसा सच, जिसे सुनकर कंगना रनौत भी हुई भावुक