बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन ने गुड न्यूज दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि वह तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देंगी. लीजा ने सोमवार को इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर फैन्स को यह खुशखबरी सुनाई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)


लीजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कहती हैं-मैं पिछले काफी समय से आप सबके साथ चैट करना चाहती थी और जो इस वक्त मेरी ज़िंदगी में चल रहा है, उसके बारे में बताना चाहती थी. कुछ समय से मैं आलस महसूस कर रही हूं और यही वजह है कि मैं सोशल मीडिया से दूर थी. लीजा बात करती रहती हैं कि इसी बीच वीडियो में उनका बेटा ज़ैक आता है. लीजा ज़ैक से कहती हैं कि बेटा सबको बताओ कि मम्मी की टमी में क्या है. ज़ैक कहता है- एक बेबी सिस्टर.


आपको बता दें कि लीजा ने 2016 में 29 अक्टूबर को डीनो ललवानी से शादी की थी. डीनो पाकिस्तान में जन्में ब्रिटिश बिजनेसमैन गुल्लू ललवानी के बेटे हैं. पिता की तरह वह भी बिजनेसमैन हैं. डीनो और लीजा ने प्राइवेट सेरेमनी में फुकेट, थाइलैंड में शादी की थी. शादी के बाद लीजा ने 2017 में बेटे ज़ैक को जन्म दिया था. इसके बाद 2020 में लीजा बेटे लिओ की मां बनीं. अपनी पिछली दो प्रेग्नेंसी जर्नी लीजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उनके इन्स्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. लीजा ने क्वीन, शौकीन्स, ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है. शादी के बाद से वह फिल्मों से पूरी तरह से दूर हैं और अपनी फैमिली लाइफ को भरपूर एन्जॉय कर रही हैं.