टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो यानी कपिल शर्मा शो एक बार फिर से वापसी करने जा रहा है .बता दें कि आज शो अपने आप में खास पहचान रखता है. और इस शो को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा में अर्चना पूरन सिंह किकू शारदा जैसे कलाकार इस शो में मुख्य किरदार में नजर आते हैं.ये कलाकार लोगों को काफी पसंद आते है. वही इस शो से जुड़ी एक अपडेट सामने आ रही है जो फैंस के लिए काफी निराशाजनक है.

शो से गायब हुआ यह किरदार

गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. और लोग इस शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं वही शो में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले किरदार कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा की आगामी सीजन में नजर नहीं आएंगे. खबर से उनके फैन पर काफी प्रभाव पड़ा है. हालांकि कृष्णा के फैंस उन्हें शो पर देखने के लिए बेताब थे.

बताई वजह

इस बात की जानकारी खुद कृष्णा ने साझा की है उन्होंने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया की वाह कपिल शर्मा शो के आगामी सीजन में नही दिख पायेंगे.हालाकि इसके पीछे के मुख्य कारण एग्रीमेंट इश्यू बताया जा रहा है.अब इस खबर से उनके फैंस काफी नाराज़ है.और हो भी क्यों न कृष्णा। इस शो में सपना का किरदार निभाते थे और यह किरदार लोगों को हास्य का काम करता था.

यह भी पढे़ Kapil sharma Netflix: जब एक ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा को खर्च करने पड़े थे 9 लाख रूपये

सुनील ग्रोवर की जगह हुई थी एंट्री

कभी शो का हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर एक समय शो के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक थे.सुनील इस शो में डाक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे थे. हालांकि कुछ आपसी मतभेद के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा और उनकी पूर्ति करने के लिए कपिल शर्मा की टीम ने शो में कृष्णा अभिषेक को सपना के रूप में दाखिला करवाया. हालांकि कपिल शर्मा शो कब से ऑन एयर हो रहा है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढे़ Karan johar के बर्थडे पार्टी में Jahnvi kapoor हुईं Oops moment की शिकार, वायरल हुआ जान्हवी का यह वीडियो