रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर 3 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है, ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है और अब वह इस फिल्म के रिलीज का काफी बेसब्री सा इंतजार कर रहे हैं.

Lara Dutta 'excited' to shoot with Akshay Kumarलीड ऐक्टर के रोल में इस फिल्म अक्षय कुमार हैं, वहीं जानी मानी ऐक्ट्रिस लारा दत्ता ने भी लंबे समय के बाद इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी की है. बता दें इस फिल्म में लारा दत्ता पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी के रोल में हैं. वहीं इंदिरा गांधी के लुक में लारा दत्ता इतनी शानदार दिख रही हैं कि पहली नजर में आप उन्हें पहचानने से धोखा खा जायेगें.

Lara Dutta is unrecognisable as Indira Gandhi in 'Bell Bottom' trailer;  Twitter says 'make-up artist deserves national award'‘बेल बॉटम’ के ट्रेलर लॉन्च पर लारा दत्ता ने कहा कि श्रीमति इंदिरा गांधी का रोल करना उनके लिए काफी खुशी की बात है, वहीं आगे उन्होंने बताया कि यह रोल उनके जीवन का अब तक का सबसे आइकॉनीक रोल है, वहीं उनका रोल करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी.

Trending: Netizens hail Lara Dutta's transformation as former Prime  Minister Indira Gandhi in Bellbottom! | Buzz News | Zee Newsबता दें यह फिल्म इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री कार्याकाल के दौरान साल 1984 में हुई एक प्लेन हाइजैक की सच्ची कहानी पर बेस्ड है.

BellBottom trailer: Akshay Kumar's super spy takes on daring rescue  operation, can you recognise Lara Dutta? | Bollywood - Hindustan Timesजहां एक तरफ इस फिल्म में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं तो वहीं दूसरी तरफा अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के दमदार भूमिका हैं. वहीं इन दोनों के अलावा इस फिल्म में हुमा कुरैशी, अनिरुद्ध दवे जैसे और भी कई बड़े स्टार्स मौजूद हैं.

Bell Bottom trailer out. Akshay Kumar, Vaani Kapoor, Lara Dutta promise a  thrilling ride - Movies Newsबता दें यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगा, वहीं 15 अगस्त को देश का स्वतंत्रता दिवस है और स्वतंत्रता डिवस के मौके से तुरंत बाद इसका रिलीज फिल्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.