आज के इस ज़माने में ट्रोलिंग शब्द काफी आम हो गया है, और आए दिन खास कर के बॉलीवुड सेलेब्स को इसका सामना करना पड़ता है, कभी वो अपनी किसी मूवी को लेकर ट्रोल हो जाते हैं, तो कभी ड्रेस को लेकर, तो कभी अपनी फोटो को लेकर.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

बता दें इस बार ऐसा ही कुछ हिन्दी टेलीविजन की दुनिया की जानी मानी ऐक्ट्रिस शिखा सिंह के साथ हुआ है. बता दें शिखा सिंह को अपने कुछ फोटोज को लेकर काफी ट्रोल होना पड़ रहा है.शिखा सिंह ने अभी कुछ दिन ही पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी को ब्रेस्टफीडिंग ( दूध पिलाना ) करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी, जिससे उन्हें उस फोटो को लेकर काफी ट्रोल होना पड़ा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

बता दें ब्रेस्टफीडिंग फोटो के कारण ट्रोल होने के बाद, शिखा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस दिख रही हैं. बता दें फोटो में शिखा सिंह अपने बॉडी को तकिये से ढ़के हुए, और रेड लिपस्टिक कैरी करते हुए, खुले बलों में बेड पर लेटी नजर आ रही हैं, जिसमें में वह काफी खुबसूरत दिख रही हैं. बता दें अब इस फोटो को लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा कि शिखा को उनके पति ऐसे फोटो शेयर करने की इजाज़त कैसे दे देते हैं.

Kumkum Bhagya star Shikha Singh faces backlash online for her latest  photoshoot | Tv News – India TVजिसके बाद टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिखा सिंह ने बताया, कि मैं फोटो में अपने बेबी को फीड करती नजर आ रही हूँ, और फोटो में बेबी का फेस भी नहीं दिख रहा है, तो उसमें दिक्कत क्या है. हम सब अपने मां की ब्रेस्टफीडिंग से ही बड़े हुए हैं. ब्रेस्टफीडिंग एक आम चीज़ हैं और मैं इसे समाज में नॉर्मल करना चाहती हूं.

Shikha Singh's waist story on Comedy Dangalवहीं ट्रोलर को जवाब देते हुए शिखा सिंह ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि मेरे पति मुझे ऐसी फोटो कैसे शेयर करने देते हैं, उन्हें मैं बता दूं कि मेरी ये सारी फोटोज मेरे पति ने ही क्लिक की थी. आगे उन्होंने कहा कि लोगों को बिकनी वाली फोटोज से कोई दिक्कत नहीं होती, तो फिर इस फोटो से दिक्कत क्यों?