अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान आए दिन चर्चा का केंद्र बने रहते हैं. गौरतलब है कि कमाल राशिद खान अपने यूट्यूब चैनल से फिल्म का रिव्यू देते हैं और जमकर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं. कमाल राशिद खान अक्सर अपने ट्वीट के माध्यम से लोगों पर निशाना साधते रहते हैं इन दिनों उनका एक ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि मैं जल्द ही आरएसएस ज्वाइन करने वाला हूं.

फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि राशिद खान के फैंस ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है , एक यूजर ने उनके सपोर्ट में कहा की,आप फिल्म रिव्यू में ही ठीक हो,तो दूसरे ने कहा की आप आरएसएस का भी रिव्यू करना, वहीं किसी अन्य यूजर ने आरएसएस ज्वाइन करने वाले दिन ब्लॉग बनाने की बात कह दी.

आखिरी बार विक्रम वेधा का करेंगे रिव्यू

गौरतलब है कि राशिद ने अपने ट्वीट में कहा था कि वह आखरी बार फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू करेंगे उनके पास दो विकल्प हैं या तो वह मुंबई छोड़ दे या फिल्म का रिव्यू करना. तो उन्होंने दूसरे विकल्प को चुना उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के पास मुंबई में काफी पॉलीटिकल पावर है और यह लोग मुझे कोई भी झूठा केस लगा कर अंदर कर सकते हैं.बताते चले की की एक विवाद के कारण केआरके को 10 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था.

यह भी पढे़ शादी के 7 महीने बाद एक बार फिर से घोड़ी चढ़े विकी कौशल, अंदाज़ वाकई कमाल है

हमेशा रहे विवादों में

दरअसल आपको बता दें कि कमाल राशिद खान फिल्म का रिव्यू ज्यादातर नेगेटिव करते हैं जिससे वह आए दिन सुर्खियों बटोरते रहते हैं वाह फिल्म की बारीकियों को पकड़ते हैं और कमी निकालते हैं इसलिए वह आए दिन इंटरनेट पर कॉन्ट्रोवर्सी की वजह बने रहते हैं. इसके अलावा केआरके बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं.

यह भी पढे़ कमाल राशिद खान ने किया एक और अद्भुत कारनामा, अपने सरनेम में किया बदलाव, जानें पूरा मामला