बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर में एक अलग ही फैन फॉलोइंग बनाई हैं. इंडस्ट्री में आज किंग खान को 30 साल पूरे हो चुके हैं. इन्होंने इन 30 सालों में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज दी है.

आपको बता दें कि कमाल राशिद खान (KRK) किसी न किसी को अपनी चपेट में लेते रहते हैं. केआरके अक्सर फिल्मों के रिव्यू भी देते है. इस बार इन्होंने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान पर निशाना साधा हैं. इन्होंने शाहरुख खान को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और साथ ही कई और बड़े सुपर स्टार्स की तुलना में कम अंक अर्जित किए हैं.

केआरके ने किंग खान पर कसा तंज

आपको बता दें कि केआरके अक्सर किसी न किसी को निशाना बनाते हैं. अब की बार अभिनेता शाहरुख खान उनके निशाने पर आए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान और एक्टर अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि शाहरुख कहते है कि “मैं लास्ट सुपरस्टार हूं”. अब ये बाद कमाल राशिद खान को हजम नहीं हुई. उन्होंने शाहरुख खान के ऊपर निशाना साध दिया.

बता दें कि केआरके ने उस वीडियो को शेयर करते समय लिखा कि “अरे मेरे भाई आप राजेश खन्ना के 10 प्रतिशत भी नहीं हो, और तो और न ही दिलीप कुमार और न ही अपने समय के महानायक अमिताभ बच्चन के 5 प्रतिशत हो. तो भईया आप कौनसे स्टारडम की बात कर रहे हो, खुद से अपने आपको लास्ट सुपरस्टार बता लिया, भैया नींद से जागो यार”. अब शाहरुख खान के फैंस भी इस बात से चुप नहीं रह सकते थे उन्होंने भी रीट्वीट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

शाहरुख खान के फैंस ने दी अपनी अपनी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि केआरके ने शाहरुख खान पर तंज तो कस दिया. लेकिन शाहरुख खान के फैंस ने उनको पूरा सपोर्ट भी दिया हैं. उनके एक यूजर फैन ने लिखा कि “शाहरुख खान जैसा स्टारडम किसी भी एक्टर के पास नहीं हैं. केआरके ये बात तुम्हारे समझ के परे है”. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ” वो इतने बड़े स्टार है ये बात पूरी दुनिया को पता हैं, क्योंकि वह शाहरुख खान है न की कमाल राशिद खान”.

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के घर “मन्नत” के मालिक हो सकते थे सलमान खान, जानें पूरा मामला