3 जून को चंद्र प्रकाश द्विवेदी के द्वारा डायरेक्ट की गई सम्राट पृथ्वीराज’ थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. पहले दिन दर्शकों ने इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस दिया और इसने 10 करोड़ की ठीक-ठाक कमाई कर ली, लेकिन जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे ऑडियंस इस फिल्म को नकारते जा रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में नजर आए हैं. जबकि मानुषी छिल्लर ने इसमें राजकुमारी संयोगिता का किरदार बखूबी प्ले किया है. फिल्म अंतिम डेट तक कैसा बिजनेस करती है. यह तो आगे देखने वाली बात है. लेकिन इसी बीच इस फिल्म पर रिएक्शन देकर केआरकेे जरूर सुर्खियों में आ गए हैं.

कमाल आर खान हमेशा ही बॉलीवुड की कोई भी फिल्म रिलीज हो उस पर रिव्यू लिखते हैं. और यूट्यूब पर वीडियोस भी बनाते हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में फ्लॉप हुई कंगना रनौत की धाकड़ और सम्राट पृथ्वीराज पर भी अपना बयान दिया है. केआरके ने हाल ही में कुछ ट्वीट किए हैं, जिनकी वजह से केआरकेे जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. केआरके ने बताया है कि आखिरी ‘सम्राट पृथ्वीराज और धाकड़ फिल्म क्यों फ्लॉप हुई है. केआरके ने ट्वीट में लिखा कि भक्त सिर्फ सोशल मीडिया पर ही फिल्मों का सपोर्ट करते हैं. अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और कंगना रनौत की धाकड़’ फिल्म को भक्त फ्लॉप होने से इसलिए नहीं रोक पाए, क्योंकि उनके पास फिल्म देखने के लिए पैसा नहीं है.

यह भी पढ़े-सलमान से पहले इन सेलिब्रिटीज को भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी, देखें लिस्ट

वही बीजेपी भी इन दो फिल्मों को फ्लॉप होने से नहीं बचा पाई है. इतना ही नहीं इस ट्वीट में केआरके ने अक्षय कुमार के लिए भी लिख दिया है कि वह जल्द ही कनाडा के टोरंटो शहर भागने वाले हैं. क्योंकि लोगों ने उनकी पिछली बच्चन पांडे और अब सम्राट पृथ्वीराज’ को बुरी तरह से नकार दिया है. तो मित्रों चिंता मत करिए जल्द ही अक्षय कुमार कनाडा के टोरंटो शहर में मौजूद होंगे. बता दें, जब से केआरके ने इन दोनों फिल्मों पर इस तरह के रिएक्शन दिए हैं. तब से ही सोशल मीडिया यूजर्स जबरदस्त बवाल काट रहे हैं.

ज्यादातर लोग केआरके को ही निशाने पर ले रहे हैं. इसमें कोई नई बात नहीं है कि केआरके हमेशा ही निशाने पर आते हैं. इनका बॉलीवुड के सभी सितारों के साथ 36 का आंकड़ा चलता है. वैसे एक बात और बताते चलें इस पर यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा बॉलीवुड की हालत खस्ता हो चुकी है. बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे गुटका बेच रहे हैं तो कुछ सितारे जिन्हें फिल्म मिल रही हैं. वह नेताओं से फिल्मों का प्रमोशन करवा रहे हैं.

यह भी पढ़े-Vikram 2 को लेकर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी कहा इस दिन रिलीज होगी विक्रम