हिंदी सिनेमा पर खान का खूब दबदबा रहा है पिछले काफी समय से सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान हिंदी सिनेमा के लिए काम कर रहे हैं और इस तिकड़ी ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि जब हिंदी सिनेमा के बेस्ट एक्टर्स की बात की जाती है तो उनमें से सलमान खान शाहरुख खान और आमिर खान का नाम जरूर शामिल किया जाता है.

भले ही अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे नाम बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं लेकिन पहला नंबर हमेशा ही इन खान्स में से ही आता है. लेकिन हाल ही में अपने आप को बॉलीवुड का नंबर वन क्रिटिक बताने वाले केआरके ने कहा है कि अब तीनों खान का दबदबा चूर हो चुका है और उन्हें अब कोई पसंद नहीं करता है.

केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि वक्त किसी का नहीं है! वक्त आना जाना है! मुगलों और अंग्रेजों की बादशाहत हिन्दुस्तान पर नहीं रही! और घमंडी खानों की बादशाहत बॉलीवुड पर नहीं रही!’ केआरके ने एक और ट्वीट में कहा कि तीनों ही खान घमंडी हैं और घमंड किसी का भी नहीं टिक पाता है. एक दिन आता है जब घमंड ही आदमी के पतन का कारण बन जाता है.

बॉलीवुड के खानों में घमंड और जलन कूट कूट कर भरा हुवा था तो जाहिर सी बात है, इनका पतन होना ही था.
ऐसा पहली बार नहीं है। जब केआरके ने इन तीनों खान को निशाने पर लिया हो ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है.

पिछले दिनों ही केआरके सलमान खान को लेकर विवादों में आए थे और उस दौरान केआरके पर एफआईआर भी दर्ज हुई थी. अगर इन तीनों एक्टर्स की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. तो वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं शाहरुख खान इन दिनों पठान और लॉयन की शूटिंग में व्यस्त हैं.