कमाल राशिद खान अक्सर अपने सोशल मीडिया चैनल से बॉलीवुड फिल्म का रिव्यू करते हुए नजर आते हैं और ज्यादातर फिल्मों का रिव्यू नेगेटिव ही देते हैं. हालांकि केआरके खुद को बहुत बड़ा क्रिटिक बताते हैं. हालांकि कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी देखा जा सकता है और उन्हें कई बार तो लोग ट्रोल करते हुए भी नजर आते हैं. क्योंकि वह ज्यादातर फिल्मों का रिव्यू खराब ही देते हैं अभी हाल में आई विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 2 को उन्होंने बकवास बता दिया और विद्युत जामवाल और फिल्म मेकर्स को जमकर ट्रोल किया.

केआरके ने बताया सी ग्रेड एक्टर

केआरके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विद्युत जामवाल को C ग्रेड एक्टरों की सूची में बता दिया. उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं खुदा हाफिज टू को बहुत छोटे पर्दे पर देख रहा हूं. और इस छोटे से थिएटर में फिल्म के दो शोज हैं एक सुबह 10:00 बजे का और दूसरा शाम 5:00 बजे का. उन्हें आगे लिखते हुए कहा कि दोस्तों देखो मुझे आपके लिए क्या-क्या करना पड़ता है. उन्होंने विद्युत जामवाल को गरीबों का टाइगर तक बता दिया.

यह भी पढ़े KRK ने कंगना रनौत पर कसा तंज, कह दीदी का मन हो गया है साफ तभी तो मुनव्वर को……

बॉलीवुड पर भी साधा निशाना

वही केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि बॉलीवुड वालों को क्या हो गया है या इतनी खराब फिल्म कैसे बना सकते हैं. उन्होंने मेकर्स पर भी निशाना साधा है.केआरके ने लिखा भाई कुमार मंगत आज के जमाने में खुदा हाफिज 2 जैसी फिल्म कौन बनाता है. वहीं उन्होंने मेकर्स पर भी निशाना साधते हुए कहा की इस फिल्म क्वालिटी क्वालिटी राजस्थानी फिल्मों से भी बदतर है. वही केआरके ने इस मूवी को भोजपुरी फिल्म से भी खराब बता दिया. केआरके ने आगे लिखते हुए कहा कि मेकर्स को ऐसी फिल्म बनाने पर शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरे पास इस मूवी को रिव्यू करने के लिए शब्द ही नहीं है या फिल्म इतनी बकवास है.

यह भी पढ़े Akshay kumar की पत्नी Twinkle khanna खन्ना ने कपड़े उठाकर सरेआम दिखा दिया…. KRK ने कहा इतनी भुखी हो क्या?