केआरके यानी कमाल आर रहमान खान बॉलीवुड के किसी भी एक्टर को ट्रोल करने का मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो यह उसका रिव्यू करते हैं और ज्यादातर फिल्मों को घटिया ही साबित कर देते हैं. वहीं इस बार केआरके ने ब्रह्मास्त्र फिल्म को निशाने पर लिया है और एक ट्वीट करके इस फिल्म को घटिया बताया है. इसके साथ ही कहा है कि रणबीर कपूर ने शमशेरा और ब्रह्मास्त्र फ़िल्म के पीछे पूरे 7 साल में लगा दिए हैं.

केआरके ने ट्वीट करके लिखा कि यह फिल्म पिछले 9 साल से बन रही है और अभी तक यह फिल्म बन नहीं पाई है. वहीं केआरके ने रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के फ्लॉप होने की भविष्यवाणी कर दी है. केआरके ने कहा कि हमारे अक्की भाई हर साल 4 फिल्में करते हैं और हर एक फिल्म के लिए 100 करोड़ की मोटी रकम वसूलते हैं.

इस हिसाब से देखें तो 8 साल में 36 सौ करोड रुपए अक्की भाई कमा चुके हैं.  लेकिन रणबीर इन दो फिल्मों के पीछे ही 8 साल से लगा हुआ है और अभी तक उसका कुछ नहीं हो पाया है. इतना ही नहीं दूसरे ट्वीट में केआरके ने रणबीर कपूर को बेवकूफ तक बता दिया उन्होंने कहा कि कर्ण ने महाभारत के वक्त 9 बार ब्रह्मास्त्र उठाया था और इसका यह सीधा मतलब है कि ब्रह्मात्र एक श्राप है.

यह भी पढ़ें – KRK का बयान, कहा- सांप ने काम तो सही किया था लेकिन सामने वाले में जहर ज्यादा था बेचारा सांप ही मर गया

आगे केआरके ने एक और ट्वीट करके लिखा कि शमशेरा और ब्रह्मास्त्र यह दोनों ही फिल्म थियेटर्स में बुरी तरह फ्लॉप होने वाली है.  यकीनन मुझे पूरा विश्वास है इन फिल्मों को कोई भी रिस्पांस नहीं मिलने वाला है अगर ऐसा होता है तो रणबीर ने इन फिल्मों के लिए 7 साल बर्बाद किये हैं. इसके बाद उनका कैरियर खत्म हो जाएगा आपको बता दें, यह दोनों ही फिल्में बड़े बजट में बनाई जा रही हैं और इनका बजट काफी हाई-फाई है.

यही वजह है कि रणबीर कपूर इन फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सीरियस दिखाई दे रहे हैं लेकिण रणबीर के लिए केआरके द्वारा किए ट्वीट्स थोड़े अटपटे लग रहे हैं. वैसे देखना होगा कि KRK की ये भविष्यवाणी कितनी ही सही साबित होती है या फिर यह फिल्म हिट साबित होती हैं.

यह भी पढ़ें – KRK को नहीं पसंद आई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, यूक्रन और रूस के जंग से की तूलना