KRK

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक ऐसे इंसान जिन्होंने शायद ही किसी बड़ी हस्ती को अपने क्रिटिक्स का शिकार न बनाया हो। शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन से लेकर मीका सिंह तक पर अपने ट्वीट के जरिए हमला करने वाले केआरके हमेशा सुर्खियों में बने रहते थे।

इन दिनों केआरके सलमान खान की फिल्म राधे की वजह से फिर चर्चा में, बता दें केआरके अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्मों का रिव्यू करते हैं और हाल ही में उन्होंने सलमान की आयी फिल्म राधे का रिव्यू किया। और केआरके ने राधे की बैड रिव्यू करने के साथ सलमान खान को भी खूब भला बुरा सुनाया, और जब सलमान के सपोर्ट में सिंगर मीका सिंह उतरे तो केआरके ने उन्हें भी नाक से गाना गाने वाला सिंगर कहा। और इस तरह के विवादित ब्यान केआरके हमेशा देते रहते हैं, जिसके कारण वो हमेशा चर्चा मे बने रहते हैं।

KRK

तो चलिए आज हम आपको उसी केआरके के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताते हैं। केआरके ऐक्टर बनने का सपना लेकर अपना घर छोड़ मुंबई चले आए और देशद्रोही फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और केआरके बॉलीवुड में असफल साबित होने लगे तो फिर उन्होंने अपना रुख भोजपुरी की ओर कर लिया।

More : सलमान खान से पहले इन बॉलीवुड सितारों को भी गुस्सा दिला चुके हैं KRK, जानिए बड़े विवाद

KRK

केआरके कलर्स टीवी के रियल्टी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं। जब वह बिग बॉस के घर में थे तो वो वहाँ काफी बड़ी बड़ी बातें क्या करते थे और ऐसा जाहिर करने की कोशिश करते थे कि बिग बॉस के घर में सबसे अमीर इंसान वही है। केआरके के मुताबिक उनके घर में जो चाय बनती है उसके लिए दूध हॉलैंड से, पानी फ्रांस से और चायपत्ती लंदन से आया करता है।