बॉलिवुड के मशहूर क्रिटिक केआरके हमेशा चर्चाओं में बने रहते है. कभी वो किसी फिल्म तो कभी किसी स्टार को क्रिटिसाइज़ करते हुए नज़र आते हैं. जिसके चलते वो हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इन दिनो केआरके अपनी किसी क्रटिक नहीं बल्कि अपने बेटे के जन्मदिन को लेकर चर्चोओं में आये हैं.

केआरके ने अपने बेटे फैजल को बर्थडे विश करते हुए उसे गर्लफ्रेंड बनाने की परमीशन दे दी है. केआरके ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘हैप्पी बर्थडे फैजल बच्चा अब तुम 22 साल के एक मास्टर डिग्री होल्डर हो. अब तुम्हे एक गर्लफेंड बनाने की परमीशन है. खुद से ज्यादा मैं तुम्हे प्यार करता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

केआरके द्वारा की गई इस पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि फैजल तुम तो एक दम अपने पिता केआरके की तरह दिखते हो. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि अब तुम भी एक गर्लफ्रेंड बना पाओगे, हैप्पी बर्थडे फैजल. इन सबके अलावा हमेशा की तरह केआरके की इस पोस्ट पर कई निगेटिव कमेंट्स भी किये.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

बता दें केआरके के बेटे फैजल ने अपनी मास्टर डिग्री हासिल की है. फैजल ने ये मास्टर डिग्री यूनाइटेड किंगडम की यूनिवर्सिटी एडिनवर्ग से की है. फैजल ने फाइनेंस में अपनी मास्टर डिग्री पूरी की है. केआरके ने अपने बेटे के मास्टर डिग्री पूरी हो जाने के बाद भी उसे बधाई दी थी. बेटे की मास्टर्स डिग्री पूरी होने पर केआरके ने लिखा था ‘मुझे तुम पर गर्व है अब तुम यूनाइटेड किंगडम की यूनिवर्सिटी एडिनवर्ग से फाइनेंस में एक मास्टर डिग्री होल्डर हो. इससे पहले केआरके बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनि पर खुद मौजूद हुए थे.