बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमिर खान बहुत समय बाद परदे पर नजर आने वाले हैं. आमिर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही krk ने आमिर की फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया हैं. ये कोई नई बात नहीं है, केआरके हर एक मूवी के रिव्यू देते ही हैं. इस बार इन्होंने आमिर खान पर आरोप लगा दिया हैं. केआरके के माने तो नागा चैतन्य आमिर खान के साथ काम करके खुश नहीं हैं.

केआरके का दावा नागा है इस फिल्म से न खुश

आपको बता दें कि केआरके ने दावा किया है कि नागा चैतन्य फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ काम करके पछता रहे हैं. केआरके की माने तो, नागा ने अपने दोस्तो को बताया था कि उनको इस फिल्म में काम करके पछतावा हो रहा है, मगर अब मेरे पास इस फिल्म की तारीफ के साथ प्रमोशन करने के सिवा कोई दूसरा रास्ता नहीं हैं.

क्या नागा ने इस फिल्म में काम देने के लिए आमिर को बोला था शुक्रिया?

आपको बता दें कि केआरके ने जो भी दावे किए हैं उन सब देवों के विपरीत खबर सामने आ रही है. केआरके ने बयान दिया था कि नागा को इस फिल्म में काम करके पछतावा हो रहा है जबकि नागा ने इस फिल्म के लिए आमिर को शुक्रिया बोला है. आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ऑफर को देने के लिए खुद नागार्जुन के घर गए थे.

आपको बता दें कि नागा चैतन्य साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं. आमिर खान अपनी आगामी फिल्म के ऑफर के लिए हैदराबाद जाकर नागा चैतन्य को ऑफर दिया था. आमिर के लिए वहा एक स्पेशल डिनर का अरेंजमेंट भी हुआ था. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नागा एक आर्मी मेजर का किरदार निभाएंगे.

केआरके ने नागा का घर तोड़ने का आमिर पर लगाया आरोप

गौरतलब है कि ये दावे के बाद केआरके ने आमिर खान पर नागा और सामंथा के तलाक का आरोप भी लगा दिया हैं. केआरके के मुताबिक इस कपल को एक दूसरे से अलग करने वाले आमिर ही हैं, और आमिर ने ही नागा को सामंथा से तलाक लेने के लिए मनाया था.

आपको बता दें कि केआरके ऐसे विवादित बयानबाजी अक्सर करते रहते हैं. फैंस भी कई बार एक्टर और एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से दूर रहने की अक्सर सलाह देते रहते है. हालांकि केआरके बिना रुके विवादित बयानबाजी में लगे रहते हैं.

 

ये भी पढ़े: केआरके ने विद्युत जामवाल को बताया C ग्रेड एक्टर,फिल्म खुदा हाफिज 2 का जमकर उड़ाया मजाक