बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कृति सेनॉन को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृति सेनन को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म किल बिल (Kill Bill) हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है. ये एक जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म थी, जिसे साल 2003 में रिलीज किया गया था, इस फिल्म को क्वेंटिन टैरेंटिनो ने डायरेक्ट किया था. बता दें यह फिल्म ये एक मार्शल आर्ट्स पर बेस्ड जबरदस्त एक्शन फिल्म थी, जिसमें लीड रोल उमा थुर्मन ने निभाया था.

Kriti Sanon to star in Quentin Tarantino's 'Kill Bill' Hindi remake  directed by Anurag Kashyap?खबरों की  मानें तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन को निर्देशक अनुराग कश्यप बनाने वाले हैं, इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए निर्माता निखिल द्विवेदी ने कुछ सालों पहले ही कापीराइट खरीद लिए थे. और अब इस फिल्म को बनाने की तैयारियों पर काम तेजी से शुरू हो चुका है, जिसके लिए मेकर्स ने डायरेक्टर के तौर पर अनुराग कश्यप को चुना है. जबकि रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लीड रोल के लिए मेकर्स एक्ट्रेस कृति सेनन के नाम पर विचार कर रहे हैं.

Kriti Sanon has a deliberate attempt to try something different |  Celebrities News – India TVइस बारे में करीबी लोगों  ने कहा, ‘निखिल किल बिल के हिंदी वर्जन के लिए निर्देशक अनुराग कश्यप संग बात कर रहे हैं, दोनों इस फिल्म को निर्देशक क्वेंटिन टैरेंटिनो की विरासत मानकर बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं. दोनों ने फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए एक स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है. अब निर्माता-निर्देशक कास्टिंग के मोर्चे पर काम कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने ऐक्ट्रिस कृति सेनॉन से भी बात की है.

Kriti Sanon Likely To Star In Anurag Kashyap's 'Kill Bill' Remake & We  Don't Know How To Reactइतना ही नहीं, खबरों ने कहा है कि फिल्म की कहानी मूल फिल्म की तरह ही दुनिया की सबसे खतरनाक महिला की होगी जो अपने बदले के लिए लोगों को बुरी तरह मारती है, कृति सेनन के अलावा फिल्म के लिए दो और अदाकाराओं से बात की जा रही है, अब अगर कृति सेनन इस फिल्म के लिए हां करती हैं तो ये उनकी पहली एक्शन ड्रामा फिल्म होगी.