कीर्ति सेनन ने कुछ ही समय में अपनी अच्छी खासी पहचान कायम की है. कीर्ति सेनन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल है. कीर्ति ने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है और लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. कीर्ति प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में बनी ही रहती है इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी लाइमलाइट में आती रहती है.

वहीं एक बार द कपिल शर्मा शो की वजह से कीर्ति सेनन ने खूब चर्चाएं बटोरी थी. दरअसल, पानीपत फिल्म की प्रमोशन के दौरान कीर्ति सेनन द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे थे. वहीं इस दौरान कीर्ति सेनन ने बाथरूम वाला राज सबको बता दिया था जिसके बाद अभिनेत्री के इस राज के बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया था.

दरअसल, कपिल शर्मा ने अभिनेत्री से पूछा था कि जब वह नहाने के लिए बाथरूम में जाती है तो वहां पर कितना समय बिताती हैं. इस पर कीर्ति ने मजेदार जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें बाथरूम से बेहद ही लगाव है और वह बाथरूम में अपने बहुत से काम निपटाती हैं.

ये भी पढ़ें – कीर्ति सेनन ने पहने ऐसे कपड़े जिसे देख लोग दंग रह गए, उड़ा खूब मज़ाकआगे कीर्ति सेनन कहा था कि यह जो अफवाह मेरे बारे में फैलाई जाती है यह बिल्कुल सच है. मुझे बाथरूम में फोन लेकर जाना पसंद है, इस दौरान मैं कई मैसेज का जवाब दे देती हूं और कई काम निपटा लेती हूं. कृति का यह जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग गए थे.

कीर्ति सेनन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट में आती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस भरपूर प्यार देते हैं. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो कीर्ति सेनन की अपकमिंग फिल्मों में गणपत और शहजादा जैसी फिल्में शामिल हैं, इन फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – कीर्ति सेनन को हॉलीवुड ने दिया बड़ा ऑफर, इस फिल्म के हिंदी रिमेक में आयेंगी नज़र