मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. कृष्णा अभिषेक इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस शो में कृष्णा अभिषेक सपना का किरदार निभा रहे हैं और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है. कृष्णा अभिषेक ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है. इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी लगभग 32 फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. और यही कारण है कृष्णा अभिषेक को काफी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. क्योंकि इन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी काम करके काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. कृष्णा अभिषेक अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं.

वही बात करें कृष्णा अभिषेक के मामा की तो कृष्णा अभिषेक के मामा बॉलीवुड के हीरो नंबर कहे जाते हैं. जी इनके मामा गोविंदा है. कृष्णा अभिषेक के रिश्ते में गोविंदा इनके मामा लगते हैं. कृष्णा अभिषेक गोविंदा से अपने रिश्ते को लेकर और अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले कृष्णा अभिषेक और गोविंदा में काफी ज्यादा बहस हो गई थी और यह दोनों मामा भांजा एक दूसरे से बात करना तो दूर एक दूसरे का शक्ल तक देखना नहीं चाहते थे. हालांकि, फिर धीरे-धीरे इन दोनों के रिश्ते में सुधार आ गई. कृष्णा का जन्म 30 मई 1983 को मुंबई में हुआ था. यानी बीते 30 मई को कृष्णा 39 साल के हो गए. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको कृष्णा अभिषेक के पर्सनल लाइफ के बारे में बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-जब ब्रेकअप के 20 साल बाद करण जौहर के पार्टी में मिले सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन ने तुरंत कर दिया यह काम

दरअसल, कृष्णा ने अपने पर्सनल लाइफ में अपने से 12 साल बड़ी कश्मीरा से शादी रचाई है. कश्मीरा आज जहां 50 साल की हैं तो वहीं कृष्णा 39 साल के हैं. हालांकि, यह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं. कृष्णा अभिषेक से शादी करने से पहले कश्मीरा ने ब्रैड लिस्टरमैन से शादी रचाई थी. हालांकि जब कश्मीरा कृष्णा अभिषेक के करीब आ गई तो इन्होंने अपने पहले पति ब्रैड लिस्टरमैन को साल 2007 में तलाक दे दिया और फिर कृष्णा अभिषेक के साथ साल 2013 में अपने नए रिश्ते की शुरुआत कर ली. कश्मीरा और कृष्णा ने साल 2013 में शादी रचाई थी.

आपको बता दें कि कश्मीरा भी बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं और कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की पहली मुलाकात फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट पर हुई थी. वहीं बात करें इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत तो इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी और इस बात को खुद कश्मीरा और कृष्णा यानी दोनों ने ही अपने साक्षात्कार के दौरान बताया था. वही शादी के बाद साल 2017 में यह दोनों माता-पिता बने थे. दरअसल, साल 2017 में कश्मीरा सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे की मां बनी थी.

यह भी पढ़े-कभी इन अभिनेत्रियों के प्यार में पागल थे कार्तिक आर्यन, लेकिन किसी के साथ नहीं टिक सका इनका रिश्ता