बॉलीवुड के हैंडसम हंक के नाम से जाने जाने वाले ऐक्टर ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सिर्फ सबसे हैंडसम ऐक्टर ही नहीं हैं ब्लकि इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़ कर कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं. और ऋतिक की ऐसे फिल्मों में नाम आता है साल 2003 में आई “कोई मिल गया” का.

इस फिल्म को आए लगभग 19 सालों का समय बीत चुका है, लेकिन आज भी जब यह फिल्म टीवी पर दिखाई जाती है तो लोग उसे बड़े ही चाव से देखते हैं. वैसे तो आपने इस फिल्म को ज़रूर देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म एक एलियन बेस्ड मूवी थी, जिसमें

ऋतिक रोशन एक प्री मैच्योर लड़के का रोल अदा करते हैं. उनका इस फिल्म में नाम रोहित होता है. और उम्र के साथ रोहित तो काफी बड़ा हो जाता है लेकिन उसका दिमाग बिल्कुल छोटे बच्चे के जैसा ही होता है. वहीं रोहित यानी ऋतिक रोशन इस फिल्म में कई सारे छोटे छोटे दोस्त भी होते हैं, हालांकि उन सब छोटे दोस्तों में एक ऐसा भी दोस्त होता है जो ऋतिक का बेस्ट फ्रेंड होता है, और वो होता है बिट्टू सरदार. तो चलिए आज हम आपको ऋतिक के इसी दोस्त के बारे में बताने वाले हैं.

बता दें बिट्टू सरदार का रोल निभाने वाले उस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम अनुज पंडित शर्मा हैं. वहीं अब ये काफी बड़े हो चुके हैं. बता दें अपने कोई मिल गया का छोटे बिट्टू सरदार अब 25 साल के हो चुके हैं, वहीं अब वो काफी हैंडसम दिखने लगे हैं. गौरतलब है कि पंडित अनुज शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं, और आए दिन अपनी फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें – कुछ कुछ होता है फिल्म के छोटे सरदार अब हो गए हैं बड़े, कर ली है शादी भी, देखें फोटोज़

बता दें फिल्म कोई मिल गया के जरिए अनुज काफी फेमस हुए थे. हालांकि इस फिल्म के बाद वो फिल्मों में ज्यादा ऐक्टिव नहीं रहे और उन्होंने अपना पूरा फोकस अपनी पढ़ाई पर दिया. हालंकि फिर भी वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं जिसमें – टोटल सियापा, और डरना मना है फिल्म शामिल है. इसके अलावा वो टीवी के पॉपुलर शो “परवरिश सीजन – 2” में भी नज़र आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां है 80 और 90 के दशक का वह विलेन जिसने ऑस्ट्रेलिया से आकर हिंदी फिल्मों में बिखेरा था जलवा?