बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में से एक नाना पाटेकर को ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है. ख़बरों की मानें तो नाना पाटेकर का 90 के दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ एक समय काफी सीरियस अफेयर था. नाना पाटेकर ने मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ में काम किया था, इस फिल्म में दोनों बाप-बेटी के किरदार में नज़र आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और इनके लिंकअप की ख़बरें बाहर आने लगी थीं.

इसके बाद नाना पाटेकर एक बार फिर मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में नज़र आए. कहते हैं इसके बाद तो नाना और मनीषा के अफेयर के किस्से आम हो चुके थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर को अक्सर सुबह मनीषा कोइराला के घर से निकलते देखा गया था. वहीं, मनीषा कोइराला भी कई मर्तबा नाना पाटेकर के घर आती जाती दिखाई दी थीं. इस बारे में बात करते हुए एक बार नाना ने कहा था कि मनीषा उनके बेटे और मां को देखने के लिए घर आती हैं.

आपको बता दें कि यह तब की बात है जब नाना पाटेकर अपनी वाइफ से अलग रह रहे थे. इस बीच ख़बरें यह भी आई कि नाना पाटेकर का एक्ट्रेस आएशा जुल्का के साथ अफेयर चल रहा है. यह बात जब मनीषा कोइराला को पता चली तो कहते हैं कि वो बेचैन हो उठी थीं. ख़बरों की मानें तो इसके बाद एक दिन मनीषा ने खुद अपनी आंखों से नाना पाटेकर और आएशा जुल्का को रंगे हाथों पकड़ लिया था. कहते हैं इस घटना के बाद मनीषा को यह समझ आ चुका था कि नाना उन्हें धोखा दे रहे थे.

आएशा जुल्का के साथ पकड़े जाने के बाद मनीषा कोइराला ने नाना से दूरी बना ली थी और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था. आपको बता दें कि मनीषा कोइराला का जाना नाना पाटेकर को दुखी कर गया था और उनके जाने का गम एक्टर को एक लंबे समय तक परेशान करता रहा था.