बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत लॉकअप शो की होस्ट है. अब जब इस शो की होस्ट कंगना रनौत है तो इस शो में बवाल होना लाजमी है. ऐसे में इस शो में जमकर बवाल हो रहा है. दरअसल, इस शो का थीम ही कंट्रोवर्शियल थीम है. ऐसे में बात बात पर इस शो में बवाल होना काफी आम बात है. इसी बीच इस शो में अभिनेत्री अजमा फल्लाह की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. आपको बता दें कि अजमा फल्लाह ने लॉकअप शो में आने के बाद से ही काफी ज्यादा बवाल मचा दिया है.

ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अजमा फल्लाह कौन है ? आज के इस लेख में हम आपको अजमा फल्लाह के बारे में बताने वाले आखिर कौन हैं यह अजमा फल्लाह जो आते ही लॉकअप शो में इतना ज्यादा बवाल मचा चुकी हैं. अजमा फल्लाह का जन्म इस्लामाबाद यानी पाकिस्तान में हुआ था. हालांकि, इनके जन्म के बाद इनके माता-पिता दुबई शिफ्ट हो गए थे. जिसके बाद अजमा फल्लाह ने दुबई से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी और जैसे-जैसे अजमा बड़ी होती गई उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अच्छी खासी नाम भी बनाना शुरू कर दिया.

आज अजमा के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद है. आपको बता दें कि बाद में अजमा फल्लाह मॉडलिंग करियर में अच्छा नाम कमाने के लिए इंडिया आ गई थी. जैसे ही अजमा इंडिया में आई तो लोगों ने उनके राष्ट्रीयता पर सवाल उठाना शुरू कर दिया. जिसके बाद अजमा फल्लाह ने कहा था कि मैं पाकिस्तान में मॉडलिंग करती थी मैं पाकिस्तानी नहीं हूँ बल्कि मैं एक इंडियन हूं.

यह भी पढ़ें- जब कंगना रनौत करने जा रही थी एडल्ट फिल्मों में काम, फिर इस कारण से हटी थीं पिछे

आपको बता दें कि भले ही अजमा फल्लाह ने कहा था कि मैं पाकिस्तानी नहीं हूं इंडियन हूं लेकिन लोगों ने इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल किया था और उनके राष्ट्रीयता पर खूब जमकर सवाल उठाया था जिसके बाद काफी बवाल भी हुआ था. आपको बता दें कि इन दिनों फिर से अजमा फल्लाह काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दरअसल उन्होंने लॉक शो में आते ही बवाल मचाना शुरू कर दिया है जिसके वजह से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें – कंगना का लॉकअप शो होने लगा हिट, कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर करण जौहर को कर दिया चैलेंज