छोटे पर्दे के सबसे मशहूर सीरियल की जब भी बात की जाएगी तो इस लिस्ट में भाभी जी घर पर हैं सीरियल का नाम जरूर लिया जाएगा. यह टीवी के दुनिया का काफी पॉपुलर सीरियल माना जाता है. कोरोना महामारी के दौरान इस सीरियल की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई थी और यह सीरियल लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि आए दिन इस सीरियल की लोकप्रियता बढ़ते ही जा रही है. बात करें इस सीरियल के स्टार कास्ट की तो इस सीरियल में।नज़र आने सितारों की एक्टिंग देखकर हर कोई इनकी तारीफ करता है. लेकिन क्या आपको पता है इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए इस सीरियल में नजर आने वाले सितारे कितना पैसा चार्ज करते हैं. अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं

मनमोहन तिवारी

भाभी जी घर पर हैं शो में मनमोहन तिवारी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता रोहिताश गौर को इस शो के जरिए काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है. मनमोहन तिवारी अपने एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना चुके हैं. रिपोर्ट की मानें तो रोहिताश गौर एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 60 हजार की फीस लेते हैं.

अनिता भाभी

इस शो में अनिता भाभी को गोरी मेम के नाम से भी जाना जाता है. भाभी जी घर पर हैं शो में अनिता भाभी के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री का नाम नेहा पेंडसे है. पहले इस किरदार को सौम्या टंडन निभाती थी. हालांकि, बाद में मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस कर दिया. नेहा पेंडसे एक एपीसोड के लिए मेकर्स से 55 हजार की फीस लेती हैं.

अंगूरी भाभी

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी के किरदार को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इस किरदार को अभिनेत्री शुभांगी अत्रे निभाती है. इस सीरियल में अंगूरी भाभी मनमोहन तिवारी की पत्नी का किरदार निभाती हैं. रिपोर्ट की मानें तो अंगूरी भाभी एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 40 हजार की फीस लेती हैं.

यह भी पढ़े-आधी रात को मौलवी को उठवा कर सोहेल खान ने सीमा से रचाई थी शादी, जानिए दोनों की लव स्टोरी

सक्सेना जी

भाभी जी घर पर हैं में सक्सेना जी के किरदार को देखकर लोग काफी ज्यादा हंसते हैं और इस किरदार को अभिनेता सानंद वर्मा निभाते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 20 हजार रुपये की फीस लेते हैं.

विभूति नारायण मिश्रा

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अनिता भाभी के पति का किरदार यानी विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में अभिनेता आसिफ शेख नजर आते हैं. भाभी जी घर पर हैं सीरियल के वजह से आसिफ शेख को घर-घर तक पहचान मिल गई है और इस शो के वजह से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. आसिफ शेख भाभी जी घर पर हैं सीरियल से पहले भी कई सीरियल्स और फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. हालांकि, इस सीरियल से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आसिफ शेख भाभी जी घर पर हैं के एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 60 हजार की फीस लेती हैं.

यह भी पढ़े-जब राष्ट्रपति भवन में डिनर पर पहुंचे अमिताभ बच्चन ने बदल दिया था वहां का बरसों पुराना यह नियम