बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने वैसे तो बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है. बावजूद इसके उन्होंने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. आपको बता दें कि आयशा टाकिया को सलमान की हीरोइन भी कहा जाता है. दरअसल आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन इन्हें सलमान खान की फिल्म वांटेड से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी.

आपको बता दें कि आयशा टाकिया फिल्म टार्जन द वंडर कार में भी नजर आई थी और इस फिल्म से भी इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थीआयशा टाकिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत काफी कम उम्र से कर दी थी और यही कारण है कि यह बॉलीवुड की काफी टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती थी. आपको बता दें कि आयशा टाकिया दिखने में इतनी खूबसूरत है कि इनकी खूबसूरती के आगे हर कोई दीवाना हो जाता था. लेकिन इन दिनों आयशा टाकिया कहां है और क्या कर रही हैं आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले है.

आयशा टाकिया बॉलीवुड की एक बेहद ही टैलेंटेड अभिनेत्री माने जाते थी. उन्होंने महज 13 साल की उम्र में मॉडलिंग में अपना कदम रख लिया था और 15 साल के उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. इन्होंने बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपने नाम का परिचय लहरा दिया था. लेकिन फिलहाल आयशा टाकिया फिल्मी पर्दे से काफी ज्यादा दूरी बना चुके हैं. एक समय आयशा टाकिया अपनी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ जाती थी और इनकी खूबसूरती का दीवाना लगभग पूरा बॉलीवुड हुआ करता था.

यह भी पढ़े-यह पांच खासियतें एसएस राजामौली की फिल्मों को बना देती हैं काफी ज्यादा सफल

आपको बता दें कि आयशा टाकिया आखिरी बार फिल्म आपके लिए हम में नजर आई थी. जो साल 2013 में रिलीज हुई थी. हालांकि आयशा टाकिया अब पूरी तरह से बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना चुकी है और यह अपने पति के साथ अपनी शादीशुदा जीवन का आनंद ले रही है. दरअसल आयशा टाकिया ने साल 2009 में माजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी रचाई है आपको बता दें कि इन्होंने अपने शादी के तुरंत बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी.

यह भी पढ़े-शादीशुदा है मुन्नावर फारुकी, लॉकअप शो में खोल दिया बड़ा राज, कहा अपने बच्चे के लिए कर रहा हूं यह शो