90 के दशक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में नंबर वन पर आने वाली माधुरी दीक्षित कभी धक धक गर्ल के नाम से मशहूर हुआ करते थी. जी हम माधुरी दीक्षित अपने एक्टिंग से लोगों के दिल को धड़का दिया करती थी और यही कारण है कि माधुरी दीक्षित को धक-धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता था. माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और कई फिल्में सुपरहिट भी साबित हुई हैं.

आज भी माधुरी दीक्षित फिल्मों में एक्टिव नजर आती हैं और समय-समय पर फिल्मों में नजर आती रहती हैं. वहीं बात करें साल 1994 में आई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की तो यह फिल्म उस समय की काफी ज्यादा सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. आपको बता दें कि आज भी जब भी टीवी पर यह फिल्म यानी कि हम आपके हैं कौन फिल्म आती है तो लोग इसको देखने लगते हैं. यह फिल्म एक परिवार के कहानी पर बेस्ड है ऐसे में हर कोई इस फिल्म को देखना पसंद करता है.

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ सलमान खान भी नजर आए थे और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. वही बात करें इस फिल्म में माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन यानी पूजा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री की तो आज यह एक गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। फिल्म हम आपके हैं कौन में पूजा का किरदार रेणुका शहाणे ने निभाया था. इस किरदार में लोगों ने रेणुका को जबरदस्त प्यार दिया था.

हालांकि फिल्मों में रेणुका को इतना ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई जिसके बाद रेणुका ने टीवी सीरियल्स के तरफ अपना रुख कर लिया और टीवी की दुनिया में कई बेहतरीन बेहतरीन सीरियल में काम किया लेकिन रेणुका को यहां भी कुछ ज्यादा सफलता नहीं हासिल हुआ.

यह भी पढ़ें – जानिए 33 साल बाद अब कहां हैं फिल्म राम-लखन के सितारे, एक की तो हो चुकी है मौत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renuka Shahane (@renukash710)

रेणुका भले ही आज बॉलीवुड से दूरी बना चुकी है लेकिन यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं.  इन दिनों रेणुका का एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि रेणुका का लुक काफी ज्यादा बदल चुका है और यह बूढ़ी लग रही हैं इतना ही नहीं रेणुका का बाल तक पक गया है.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां हैं तुम तो ठहरे परदेसी गाना गाकर रातों-रात हिट हुए अल्ताफ रज़ा