बॉलीवुड के कुछ चर्चित अफेयर्स की बात हो और नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का नाम ना आए ऐसा कैसे संभव है. जी हां, फिल्म अग्निसाक्षी और ख़ामोशी में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने साथ काम किया था. कहते हैं यहीं से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं जो धीरे-धीरे सीरियस रिलेशन में तब्दील हो गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर अक्सर मनीषा कोइराला के घर आते जाते थे और बताया जाता है कि नाना को अक्सर सुबह-सुबह एक्ट्रेस के घर से निकलते देखा गया था.

नाना पाटेकर और मनीषा के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था कि अचानक एक्ट्रेस आएशा जुल्का की एंट्री हुई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा कोइराला के साथ सीरियस रिलेशन में रहने के बावजूद नाना ने आएशा जुल्का के लिए उन्हें धोखा दिया था. कहते हैं कि खुद मनीषा कोइराला ने नाना और आएशा जुल्का को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. आपको बता दें कि आएशा जुल्का ने इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया था.

एक्ट्रेस को फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से बॉलीवुड में रातों रात पॉपुलैरिटी मिली थी. आएशा जुल्का के खाते में कई हिट फ़िल्में हैं जिनमें खिलाड़ी, दलाल, संग्राम, कैसे कैसे रिश्ते और दिल की बाज़ी आदि अहम् हैं. आपको बता दें कि करियर के पीक पर होने के बावजूद आएशा जुल्का ने इंडस्ट्री को एक झटके में अलविदा कह दिया था. एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया था इसकी वजह उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई थी. आएशा की मानें तो उन्हें लाइफ में एक ठहराव की ज़रूरत थी इसलिए उन्होंने यह स्टेप उठाया था.

आएशा बताती हैं कि उनके दौर में फिल्मों में शिफ्ट्स में काम होता था ऐसे में उनके लिए पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को एक साथ मैनेज करना काफी मुश्किल हो जाता था. यही वजह रही कि अपने करियर के पीक पर आएशा जुल्का ने फिल्मों से दूर होने का निर्णय लिया और बिल्डर समीर वाशी से शादी करके अपने सभी फैन्स को चौंका दिया. आपको बता दें कि आएशा और समीर की कोई संतान नहीं है.